Spread the love

आष्टा । इन दिनों कांग्रेस को मप्र में सत्ता में लाने के लिये संगठन लगातार अपनी गतिविधियों को बनाये हुए है,संगठन को शक्ति मिले इसके लिये नियुक्तियों का दौर भी जारी है। ऐसी ही हाल ही में सीहोर जिले में एक नियुक्ति कांग्रेस के सहकारिता प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष जुगल पटेल की नियुक्ति हुई है। उनको जिस तरह पूर्व मंत्री सज्जनसिह वर्मा ने सड़क पर 4 माह पूर्व जारी नियुक्ति पत्र सौपा जो खबरो की सुर्खियों में बना हुआ है

टोल पर नियुक्ति पत्र सौपना चर्चा का विषय बना…

,अब इस नियुक्ति को लेकर समाचार पत्रों में छपा बधाई विज्ञापन ने नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है छपे विज्ञापन से कांग्रेस के तीन प्रमुख राष्ट्रीय नेता कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वय सोनिया गांधी और राहुल गांधी के फोटो ही गायब है ।

21 अप्रेल को हुई नियुक्ति का पत्र 3 माह बाद क्यो सौपा.?

बधाई विज्ञापन से इन तीनो के फोटो गायब होना क्या ये संदेश तो नही की ये इन तीनो का विरोध का एक तरीका हो या जिस नेता को जिसने ये बधाई संदेश का विज्ञापन दिया वो इन तीनो को कही ना कही पसंद ना करता हो या ये जान बूझ कर ऐसा किसी उद्देश्य को लेकर किया गया या ये मानव भूल हो गई.?

खेर कुछ भी हो लेकिन उक्त बधाई विज्ञापन जिसमे कमलनाथ एवं सज्जनसिह वर्मा का फोटो हो और उसमे सोनिया गांधी,राहुल गांधी,मल्लिकार्जुन खरगे का फोटो गायब हो जो कि सबसे ऊपर पहली पंक्ति में हर विज्ञापन में नजर आता है,इसमें गायब है कोई बड़ा संदेश तो दे ही रहा है..खेर कुछ भी हो ये आज की बड़ी खबर तो है..!

You missed

error: Content is protected !!