Spread the love
बड़ी खबर..

आष्टा । आज प्रातः करीब 8 बजे पार्वती-नर्मदा लिंक परियोजना में पाइप परिवहन कार्य मे लगे एक ट्राला क्र RJ 14 GH 4317 में अज्ञात कारणों से लगी आग में ट्राले के चालक संदीप पिता हरिनारायण गोस्वामी उम्र करीब 28 साल गम्भीर रूप से झुलस जाने से ट्राले के केबिन में ही जल जाने से दर्दनाक मौत हो गई।

उक्त घटना बागेर भंवरा रोड पर बापचा जोड़ के पास की बताई जा रही थी। उक्त ट्राला पाइप भरने परियोजना के डिपो जा रहा था तभी रास्ते मे उक्त हादसा घटा । सूचना मिलते ही आष्टा पुलिस मोके पर पहुची। मोके पर पहुचे एसआई श्री सी एल रायकवाल ने उक्त जानकारी देते हुए बताया की मृतक संदीप राजगढ़ जिले के ग्राम सावरसिया का रहने वाला है।

परिजनों को घटना की सूचना दे दी है,वे जल्द ही आष्टा पहुचने वाले है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। सूचना पर आष्टा से फायरब्रिगेड भी मोके पर पहुची ओर आग बुझाई,मृतक चालक संदीप ने आग लगने के बाद केबिन में से निकलने के भी प्रयास किये

लेकिन मोके से आये फोटो से लगता है कि वो बहार निकलने में सफल नही हो पाया और जलने से केविन में ही दर्दनाक मौत हो गई। इस मामले में कई प्रश्न भी उठ रहे है,जो जांच के बिंदु हो सकते है।

You missed

error: Content is protected !!