Spread the love

भोपाल। मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के लिए आज का दिन गौरव और सौभाग्य का दिन है। क्योंकि दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी आज 27 जून को मध्यप्रदेश की धरती पर आ रहे हैं।

फाइल चित्र

संगठन की सबसे छोटी इकाई बूथ को प्रधानमंत्री जी मेरा बूथ, सबसे मजबूत अभियान के तहत देश भर के 543 लोकसभाओं से 10 लाख एवं मध्यप्रदेश के 64100 बूथों के करोड़ों कार्यकर्ताओं को मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में डिजिटली मार्गदर्शन देंगे।

देश के विभिन्न प्रदेशों की विधानसभा क्षेत्रों से 3 हजार चयनित कार्यकर्ता जिन्होंने बूथ सशक्तिकरण अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है वे भोपाल पहुंचे है ।

देश भर से चयनित बूथ कार्यकर्ता भोपाल पहुचे

जिनसे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी सीधा संवाद करेंगे। यह देश के राजनैतिक इतिहास में किसी दल का इस तरह का पहला कार्यक्रम हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी 27 जून को एक दिवसीय मध्यप्रदेश प्रवास पर भोपाल आयेंगे वे आज 27 जून को प्रातः 10 बजे रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पहुंचकर भोपाल से जबलपुर एवं भोपाल से इंदौर चलने वाली वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

भोपाल पहुचे बूथ कार्यकर्ताओ से राष्ट्रीय अध्यक्ष मिले

प्रधानमंत्री श्री मोदी प्रातः 10.45 बजे मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में ‘मेरा बूथ-सबसे मजबूत’ अभियान के तहत देश भर के बूथ कार्यकर्ताओ से डिजिटली संवाद करेंगे।

You missed

error: Content is protected !!