Spread the love

आष्टा । पिछले दिनों रात्रि में आष्टा कन्नौद रोड पर लगे आनन्द मेले में महिलाओ के साथ घटी घटना,मारपीट,पथराव की हुई घटना के बाद एक ओर जहां पुलिस-प्रशासन ने सख्त कार्यवाही की वही आष्टा हैडलाइन ने घटना के बाद लगातार पल पल,हर दिन की घटनाओं,कार्यवाही आदि को फ्लैश किया उन खबरों में जो मुद्दे उठाये उनको प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए अब

एसडीएम श्री आनन्दसिह राजावत ने आनन्द मेले को जिनकी अनुशंसा पर जिन शर्तो के तहत परमिशन दी थी,क्या उन शर्तो का मेले के संचालक ने उल्लंघन किया कि जांच हेतु एक तीन सदस्यी जांच दल का गठन किया है। इसको लेकर एसडीएम श्री आनन्दसिह राजावत ने आष्टा हैडलाइन से चर्चा करते हुए बताया की मेले की परमिशन दी गई थी,परमिशन के पूर्व नपा,पुलिस से अभिमत लिया जाता है,अभिमत के तहत शर्तो के साथ मेले संचालक को परमिशन दी थी।

श्री आनन्दसिह राजावत एसडीएम आष्टा

घटना के बाद खबरो में जो बातें उठी,मिले ज्ञापन में जो मांग की गई उसके आधार पर मेरे द्वारा एक तीन सदस्यी जांच दल का गठन किया है जिसमे तहसीलदार नीलम परसेंडिया, टीआई पुष्पेन्द्र राठौर, सीएमओ नन्दकिशोर परसानिया को दिये गये बिंदुओं की जांच कर प्रतिवेदन प्रस्तुत करने को कहा है। जांच रिपोर्ट में जो भी तथ्य सामने आयेंगे उसके तहत कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी। जांच टीम ने जांच भी शुरू कर दी है। कल तहसीलदार नीलम परसेंडिया टीआई राठौर घटना स्थल मेले में भी पहुचे ओर दिये गये बिंदुओं पर जांच भी शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!