Spread the love

आष्टा । आष्टा नगर के कन्नौद रोड पर कुछ दिनों पूर्व आनंद मेला लगा, जिसमें बड़ी संख्या में मनोरंजन के साधनों के साथ कमाई के नाम पर कई तरह की दुकानें भी लगाई गई है। कल रविवार का दिन होने के कारण आष्टा नगर सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों से भी सैकड़ों की संख्या में महिला पुरुष युवक-युवतियों मेले में पहुंचे थे ।

इस भीड़ का फायदा उठाते हुए कई असामाजिक तत्व रोजाना की तरह आज भी मेले में पहुंचे और उन्होंने अपनी हीन और घटिया हरकतों का प्रदर्शन कर महिलाओ युवतियों के साथ छेड़छाड़ की ।

जब हीन हरकतों का विरोध किया तो इन असामाजिक तत्वों ने जो की करीब 50 से 60 मेले में थे,ने युवतियों के परिजनों के साथ मारपीट कर पथराव कर दिया जिसमें करीब 7 से 8 लोग घायल हो गये इन सभी घायलो को सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया ।

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची,देर रात में मामले की गम्भीरता को देखते हुए आस पास के थानों से भी पुलिस बल आष्टा बुला लिया गया। वही आष्टा पुलिस ने मोके पर पहुच कर संख्त कार्यवाही शुरू कर कुछ तत्वों को दबोचा। देर रात्रि में गुलरिया एवं रसूलपुरा के दो पीड़ितों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया ।

आष्टा पुलिस से मिली जानकारी अनुसार महेश मेवाडा निवासी गुलरिया की रिपोर्ट पर जीशान,शेख आमिर,फैजल,मो आमिर,उमेर व उसके अन्य साथियों पर धारा 294,323,336,506,34 के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की।

एक दूसरे मामले में ग्राम रसूलपुरा की पीड़िता महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने मो आमिर,उमर, फैजान सहित अन्य साथियों पर धारा 354,354 (घ),294,323,506,34 के अंतर्गत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। सूत्र बताते है की जो मेला संचालक है,वो खुद अपने गुर्गों के रूप में इन्हें बुलाता था.?

error: Content is protected !!