Spread the love

आष्टा । आष्टा का शहीद भगतसिंह शासकीय महाविद्यालय कुछ महीनों से अपने यहां घटे घटनाक्रमों, कारनामो के कारण बदनाम हो चुका है। पिछले पूरे माह उक्त महाविद्यालय करोड़ो के घोटालों के कारण अखबारों की सुर्खियों में रहा, विधायक ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री को की । मुख्यमंत्री के आदेश पर भोपाल कमिश्नर ने कई टीम गठित कर उसकी जांच कराई,जांच रिपोर्ट के बाद कॉलेज के तीन लोगों को निलंबित किया गया।

जब ये मामला उजागर हुआ था तभी एक ओर मामला सुर्खियों में आ गया था। वो मामला था इस ही कॉलेज की पूर्व में अतिथि विद्वान रही एक विवाहिता महिला द्वारा कॉलेज के ही एक सहायक प्राध्यापक पर छेड़छाड़ के गम्भीर आरोप लगे,उसकी शिकायत हुई। हुई शिकायतों के आधार पर आज आखिरकार आष्टा पुलिस ने कॉलेज से हटाई गई पीड़िता अतिथि विद्वान की रिपोर्ट पर कॉलेज में पदस्थ सहायक प्राध्यापक प्रवीण प्रजापति पर धारा 354,354 (घ) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। अब देखना है इसका क्या परिणाम सामने आता है ।

इनका कहना है…
आष्टा के शासकीय कॉलेज में पूर्व में रही एक अतिथि विद्वान महिला द्वारा लिखित में की गई शिकायत पर आज आष्टा पुलिस ने इस ही कॉलेज में पदस्थ सहायक प्राध्यापक प्रवीण प्रजापति पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है-पुष्पेंद्र राठौर टीआई थाना आष्टा

error: Content is protected !!