Spread the love

आष्टा । आष्टा नगर के कन्नौद रोड पर कुछ दिनों पूर्व आनंद मेला लगा,बताया जाता है उक्त मेला 1 माह के लिए लगा है। मेले में बाहर से आए हुए व्यक्तियो द्वारा आनंद मेला लगाया गया है। जिसमें बड़ी संख्या में मनोरंजन के साधनों के साथ कमाई के नाम पर कई तरह की दुकानें भी लगाई गई है।

आष्टा नगर जैसे संवेदनशील क्षेत्र में इस तरह के मेले को आखिर किसने परमिशन दी यह बड़ा जांच का विषय है । आज साप्ताहिक अवकाश रविवार का दिन होने के कारण आष्टा नगर सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों से भी सैकड़ों की संख्या में महिला पुरुष युवक-युवतियों मेले में पहुंचे थे ।

इस भीड़ का फायदा उठाते हुए कई असामाजिक तत्व रोजाना की तरह आज भी मेले में पहुंचे और उन्होंने अपनी हीन और घटिया हरकतों का प्रदर्शन किया । जिसको लेकर मेले में आए कुछ लोगों का उनसे विवाद हुआ । विवाद के बाद बड़ी संख्या में मेले में पहुंचे असामाजिक तत्वों ने मेले में ही इनकी हरकतों का विरोध करने वालों पर पथराव शुरू कर दिया। जिससे लगभग 7 लोग घायल हो गए सभी घायल सिविल अस्पताल पहुंचे। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची उक्त घटना के बाद भारी आक्रोश व्याप्त हो गया।

घायल ग्रामीण ग्राम गुलरिया के बताये गये ग्राम में सूचना मिलते ही ग्राम से भी बड़ी संख्या में ग्रामीण आष्टा पहुच गये। घटना के बाद एसडीओपी-टीआई सादल बल के मोके पर पहुचे। घायलों को सिविल अस्पताल लाया गया है। अब बड़ा प्रश्न यह है कि आखिर इस मेले को लगाने की परमिशन किसने दी इसकी गहराई से जांच होना चाहिए

एक शांत माहौल को बिगाड़ने के प्रयास किसने किये उन पर भी सख्त कार्यवाही होना चाहिये। जो घायल हुए उनके नाम महेश मेवाडा,प्रकाश मेवाडा,धर्मेन्द्र मेवाडा,जितेंद्र मेवाडा,अर्जुन मेवाडा सहित 6 से 7 लोग घायल हुए है। पुलिस की ओर से अभी कोई बयान नही दिया गया है

error: Content is protected !!