Spread the love

आष्टा। जन्मदिन का केक काटने के बाद, केक एक दूसरे को लगा कर दुकान गन्दी करने से दुकान पर बैठी दुकान मालिक की पत्नि द्वारा मना करने पर जन्मदिन मनाने आये युवकों एवं दुकानदार में हुआ विवाद,तोड़फोड़,के बाद दोनों पक्षो में जम कर हुई मारपीट के मामले ने आखिरकार राजनीतिक रंग ले ही लिया।


घटना के 12 घंटे बाद भी दोनों पक्षो ने आष्टा थाने में कोई रिपोर्ट दर्ज नही कराई जबकि दोनों पक्ष एवं आष्टा एसडीओपी श्री मोहन सारवान,आष्टा टीआई श्री सिद्धार्थ प्रियदर्शन देर रात तक थाने में उपस्तिथ रहे।
स्मरण रहे कल रात्रि में आष्टा नगर के मानस भवन मार्ग पर स्तिथ केक शॉप पर कुछ युवक अपने साथी का जन्मदिन मनाने पहुचे थे,दुकानदार से केक लिया और पास में ही बनाये पार्टी हाल में बैठ कर जन्मदिन मना रहे थे,जन्मदिन का केक काटा गया और फिर जब वे केक उछाल कर एक दूसरे को लगा रहे थे तब उनसे मना किया कि ऐसा करने से दुकान गन्दी हो जायेगी। इसके बाद दोनों पक्षो में पहले हल्का विवाद हुआ बाद में इस विवाद ने बड़ा रूप ले लिया।

दोनों पक्षो के काफी लोग आमने सामने हो गये, घटना की सूचना मिलते ही तत्काल आष्टा एसडीओपी टीआई सादल बल के मौके पर पहुच गये,दोनों पक्षो की भीड़ को खदेड़ा गया। घटना के बाद दोनों पक्ष थाने पहुचे खबर है कि थाने में भी रात्रि में दोनों पक्षो के बीच जम कर तनातनी की खबर लगते ही पुलिस अधिकारी घटना स्थल से थाने पहुचे,दोनों पक्षो को समझाया जो घटना घटी उसकी रिपोर्ट लिखाने को कहा गया लेकिन दोनों पक्ष किसी बात को लेकर अड़े रहे और यही कारण रहा कि घटना के बाद 12 घंटे बाद भी रात को घटी घटना को लेकर किसी भी पक्ष की ओर से किसी के भी खिलाफ कोई मामला दर्ज नही कराया गया।


इस मामले ने भाजपा कांग्रेस का रूप धारण कर लिया है,क्योकि दुकान मालिक भाजपा नगर अध्यक्ष अतुल शर्मा का अनुज आदेश शर्मा है,घटना के वक्त आदेश शर्मा की पत्नि दुकान पर बैठी थी,वही जो जन्मदिन मनाने युवक केक शॉप पर आये थे वे कांग्रेस नेता पूर्व जनपद अध्यक्ष बलबहादुर सिंह ठाकुर के परिवार के युवक है। देखना है अब ये दोनों पक्ष कब तक रिपोर्ट दर्ज कराते है,या ये मामला कुछ और रंग दिखाता है.!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!