Spread the love

आष्टा। लगातार कोरोना के बढ़ते मरीजो की संख्या को देखते हुए आज क्षेत्र के सांसद महेंद्रसिंह सोलंकी,आष्टा विधायक रघुनाथसिंह मालवीय सम्भावित तीसरी लहर से निपटने के लिए पूर्व से ही स्वास्थ सुविधाए चाक चौबंद हो,अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट की व्यवस्था व्यवस्थित हो,दवाई,बेड़ पर्याप्त मात्रा में हो सब व्यवस्थाए व्यवस्थित हो को देखने आज दोनों जनप्रतिनिधि कड़ाके की ठंड में भी नागरिको के लिए चिंतित नजर आये औऱ वे रात्रि में सिविल अस्पताल आष्टा पहुचे।

सांसद महेंद्रसिंह सोलंकी,विधायक रघुनाथसिंह मालवीय ने कोविड वार्ड,आईसीयू,स्टोर रूम में दवाओं,कोविड किट,की जानकारी ली,ऑक्सीजन प्लांट चालू करवाया चेक किया। फर्मासिस्ट प्रमोद महाजन ने सभी तैयारियों से सांसद सोलंकी को अवगत कराया।

ड्यूटी डॉक्टर निर्मल ठाकुर ने व्यवस्थाओ की जानकारी दी। इस अवसर पर जनपद प्रधान धारासिंह पटेल,भाजपा मंडल अध्यक्ष अतुल शर्मा,सुनील परमार,भगवानसिंह पटेल,रोगी कल्याण समिति सदस्य पंकज नाकोड़ा,ऋषि विश्वकर्मा,दीपक सोनी सहित अस्पताल स्टॉफ उपस्थित था। सांसद महेंद्रसिंह सोलंकी ने अस्पताल प्रबंधन को सभी प्रकार की व्यवस्था पूर्ण रूप से चुस्त,दुरुस्त रखने के निर्देश दिए है।

error: Content is protected !!