Spread the love

सीहोर। 26 नवम्बर को क्रिसेन्ट रिसोर्ट एण्ड क्लब में बत्रा परिवार में एक शादी का आयोजन था जिसमें बत्रा परिवार की एक महिला का बैग जिसमें सोने के जेवर,एक मोबाईल फोन तथा नगद रूपये थे उसे अज्ञात बदमाशो ने चोरी कर लिया था। रिपोर्ट पर थाना कोतवाली में प्रकरण दर्ज किया गया।
मामले की गंभीरता को दृष्टिगत रखते हुये अज्ञात चोरो के संबंध में पतासाजी हेतु पुलिस अधीक्षक सीहोर मयंक अवस्थी व्दारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर समीर यादव एवं नगर पुलिस अधीक्षक सीहोर सुश्री अर्चना अहीर के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कोतवाली नलिन बुधौलिया के नेतृत्व में एक दल का गठन किया गया।

5 लाख का मसरुका जप्त


अनुसंधान के दौरान ज्ञात हुआ कि शादी समारोह के दौरान बारात में दो संदिग्ध व्यक्ति शामिल होकर शादी के कार्यक्रम में पहुँचे थे। जहाँ से उनके व्दारा महिला का बैग चोरी किया गया। विवेचना के दौरान ज्ञात हुआ कि जिला राजगढ़ क्षेत्र के शातिर अपराधियो व्दारा घटना को अंजाम दिया गया है। बदमाशो की तलाश के दौरान चोरी गये बैग मे रखा सेमसंग कंपनी का मोबाईल क्रिसेन्ट वाटर पार्क के आगे ट्रेन्चिग ग्राउण्ड के पास मिला जिसे बदमाश भागते समय वहाँ फेंक गये थे।

अज्ञात बदमाशो के फोटो और विस्तृत जानकारी का प्रसार किया गया जिससे मुखबिर व्दारा सूचना मिली कि शादी के कार्यक्रम में चोरी करने वाले बदमाश पचोर के पास सोने के जेवर से भरा बैग लेकर उसे बेचने के लिये निकलने वाले है। सूचना पर पुलिस पार्टी व्दारा घेराबंदी कर पचोर के पास बदमाशो को रोकने का प्रयास किया गया, जिसमें उनसे एक गुलाबी रंग का लेडीज बैग मिला जिसमें सोने के जेवर तथा नगद 80 हजार-रूपये बरामद हुये

यह वही जेवर व नगद रुपये थे जो 26 नवम्बर को बदमाशो व्दारा शादी समारोह में से चुराये गये थे । बरामद संपत्ति का कुल मूल्य करीब 5 लाख रूपये आंकी गई हैं। घटना में शामिल बदमाश शातिर अपराधी है जिनके खिलाफ शादी समारोहो व बैंक में ग्राहको के बैग चुराने के अनेक अपराध विभिन्न थाना क्षेत्रो में दर्ज है। इस संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी कोतवाली नलिन बुधौलिया के नेतृत्व में उनि दीपक सर्राटी, आर. विक्रम रघुवंशी, आर. नेपाल सिंह, आर. महेन्द्र मेवाड़ा तथा आर. विष्णु भगवान सिंह की अहम सराहनीय भूमिका रही।

You missed

error: Content is protected !!