Spread the love

5 लाख का आटा भरा ट्रक ले कर दो आरोपी हुए चम्पत
आष्टा पुलिस ने अमानत में खयानत का मामला किया दर्ज,

सीहोर। थाना आष्टा अंतर्गत एक व्यापारी की दुकान से 184 कुंटल 90 किलो गेहू का आटा कीमती 5 लाख 23 हजार 500/-रूपये का ट्रक क्रमांक एमपी-09-एचजी-6467 में भरकर ट्रक को आष्टा से चेन्नई के लिये रवाना किया था। उक्त ट्रक चेन्नई नहीं पहुँचने पर थाना आष्टा में फरियादी मनोज जैन निवासी बुधवारा आष्टा ने शिकायत की। मनोज जैन की रिपोर्ट पर आष्टा पुलिस ने 02 आरोपियों के विरुध्द अमानत में खयानत का अपराध पंजीबध्द किया है। पुलिस आटे से भरे ट्रक एवं दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी है।


“नपा ने पॉलीथिन के खिलाफ शुरू किया अभियान”
नगर पालिका परिषद आष्टा ने शासन के निर्देशानुसार नगर में पॉलिथीन पूर्ण रूप से बैन अभियान के तहत आज से जांच एवं जुर्माना की कार्यवाही शुरू की गई है। कई दुकानों से जांच टीम ने पॉलिथीन भी जप्त की है।
“नपा ने सफाई मित्रो का स्वास्थ परीक्षण कराया”
आज आष्टा नगर पालिका परिषद ने नपा में पदस्थ सभी सफाई मित्रो का स्वास्थ का परीक्षण कराया गया। इस अवसर पर एचओ मनोहर जावरिया उपस्थित रहे।


“सैंधव क्षत्रिय समाज विवाह समिति का गठन”
सैंधव क्षत्रिय राजपुत समाज आष्टा इकाई की बैठक सामाजिक बंधुओ की उपस्तिथि मैं श्रीराम सैंधव छात्रावास आष्टा में संपन्न हुई। बैठक में समाज के विकास, शिक्षा, कोविड के पश्चात की परिस्थितियों और चल रहे निर्माण कार्यो पर विचार विमर्श किया गया। विवाह पर होने वाली फिजूल खर्ची से बचने हेतु सामूहिक विवाह सम्मेलन आयोजन हेतु प्रति वर्ष अनुसार इस वर्ष भी कोविड़ निर्देशों का पालन करते हुए सामुहिक विवाह सम्मेलन आयोजन का प्रस्ताव रखा गया।

इस अवसर पर जीवन सिंह ठाकुर मंडी गेट ने कोविड 19 तथा शासन की गाइड लाइन के अनुसार आयोजन करने की बात कही। अध्यक्ष कुमेर सिंह भाटी ने नवीन विवाह समिति गठन का प्रस्ताव रखा, इस हेतु धर्मेन्द्र सिंह मेमदाखेडी ने अध्यक्ष पद हेतु राजेन्द्र सिंह ठाकुर अध्यापक गवाखेडा का नाम प्रस्तावित किया जिसका समस्त उपस्थित सदस्यों ने समर्थन किया।

समिति में उपाध्यक्ष इन्दर सिंह ठाकुर अध्यापक बापचा, चंदर सिंह ठाकुर अरनिया जौहरी, कोषाध्यक्ष कल्याण सिंह ठाकुर प्रभारी प्राचार्य व हरेंद्र सिंह ठाकुर लेखापाल, सचिव धर्मेन्द्र सिंह ठाकुर मैमदाखेड़ी, सह सचिव अके सिंह ठाकुर अध्यापक गुराडियाखुर्द का चयन सर्व सहमति से किया गया। इस अवसर पर समाज के वरिष्ट जन उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!