Spread the love

सीहोर/आष्टा। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के शासन में लागू की गई सर्व स्पर्शी सर्व व्यापी योजनाओं ने आज देश मे “सबका साथ-सबका विश्वास-सबका-विकास” के मूलमंत्र को जो मूर्तरूप दिया है, उससे आज देश मे अनेकों क्षेत्रो में बड़े बदलाव नजर आ रहे है।

देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन 17 सितम्बर से 7 अक्टूम्बर तक चलने वाले सेवा समर्पण अभियान के तहत 5 अक्टूम्बर मंगलवार को दोपहर 2 बजे जिला भाजपा कार्यालय सीहोर पर एक सेमिनार आयोजित किया गया है ।

आयोजित उक्त सेमिनार में भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं सह मीडिया प्रभारी श्री नरेंद शिवाजी पटेल सेमिनार को सम्बोधित करेंगे। इस सेमिनार में भाजपा जिलाध्यक्ष श्री रवि मालवीय, जिले के विधायकगण श्री कर्णसिंह वर्मा इछावर, श्री सुदेश राय सीहोर,श्री रघुनाथसिंह मालवीय आष्टा उपस्थित रहेंगे

“महिला मोर्चा ने विधानसभा एवं लोकसभा उपचुनाव के प्रभारियों की घोषणा की,श्रीमति नवदीप कौर जोबट विधानसभा की प्रभारी नियुक्त”

आष्टा। मध्यप्रदेश में होने वाले एक लोकसभा एवं तीन विधानसभा के उपचुनाव को लेकर मप्र भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा ने प्रभारियों की घोषणा की है। मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती माया नारोलिया ने आज लोकसभा एवं विधानसभा के होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रभारियों के नामों की घोषणा की। इसमें मोर्चे ने मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश सह कार्यालय मंत्री भाजपा नेत्री श्रीमती नवदीप कौर को जोबट विधानसभा उपचुनाव का प्रभारी घोषित किया है।

श्रीमती नवदीप कौर को जोबट विधानसभा उपचुनाव का प्रभारी घोषित होने पर भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने बधाई दी एवं आशा व्यक्त की कि उनके नेतृत्व में जोबट विधानसभा के उपचुनाव में वे पूरी टीम के साथ महिलाओं के बीच पहुंचकर सरकार की उपलब्धियां,महिलाओं बालिकाओं के लिये चल रही योजनाओं को महिलाओं को बताकर और जोबट के मतदाताओं के द्वारा

इस उपचुनाव में ज्यादा से ज्यादा मतदान भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में करा कर भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी को विजय बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगी। श्रीमति नवदीप कोर को मिली इस जिम्मेदारी पर भाजपा जिला अध्यक्ष रवि मालवीय,विधायक रघुनाथसिंह मालवीय सहित सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने बधाई दी है।

error: Content is protected !!