Spread the love

सीहोर। सीहोर जिले की बुधनी विधानसभा क्षेत्र की नसरुल्लागंज तहसील में आज वृहद टीकाकरण महोत्सव शुरू हुआ। भोपाल कमिश्नर श्री कवीन्द्र कियावत,सीहोर कलेक्टर श्री चंद्रमोहन ठाकुर ने शत प्रतिशत टीकाकरण के लक्ष्य को लेकर मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान की विधानसभा से पूरे प्रदेश को एक बड़ा संदेश देने,स्थानीय सभी लोग 100% टीकाकरण कराये को लेकर आज नसरुल्लागंज में टीकाकरण महोत्सव का आयोजन किया गया। इसको लेकर यहा खास उत्साह लोगो मे देखा गया।

बड़ी संख्या में नागरिक टीकाकरण केंद्रों पर पहुचे ओर कोरोना से बचने,रक्षा कवच के रूप में कोरोना से बचने टीका लगवाया। कई दुकानों पर आज ये बोर्ड भी लगे नजर आये जिस पर लिखा था” मुझे वैक्सीन लग गई है,क्या आपने लगवाई”


आज वैक्सीन लगवाने के बाद महिलाओं,युवतियों,शब्जी बिक्रेताओं ने जो संदेश दिया वो प्रेरणास्पद है।
टीकाकरण के बाद, मैंने टीकाकरण करा लिया है के दुकानों पर बोर्ड देखकर ग्राहक निर्भय होकर दुकानों से अब सामग्री, सब्जी व फल आदि की खरीददारी करने में बेफिक्र से नजर आ रहे है।

आज शब्जी खरीदने बाजार पहुची प्रिया तिवारी ने कहा कि कोरोना संक्रमण सुरक्षा की दृष्टि से मैं कोविड का टीका लगवा चुके दुकानदार से सब्जी खरीद रही हू क्योकि वे टीका रूपी सुरक्षा कवच धारण किये हुए है।


टीकाकरण केंद्र से टीका लगवा कर बहार आई वंदना छेत्री ने बताया की उन्होंने आज वैक्सीन का पहला डोज़ लगवा लिया है और अन्य लोगों से भी वैक्सीन लगवाने की अपील कर रहीं हु।
नसरुल्लागंज में आज कोविड टीकाकरण महोत्सव में लोगों में टीकाकरण को लेकर भारी उत्साह के तहत बस स्टैंड स्थित सब्जी विक्रेता ने कहा कि मैंने कोविड-19 का टीका लगवा लिया है।

मैंने मेरी दुकान पर टीका लगवाने का बोर्ड भी लगाया है इस बोर्ड को देखकर कई नए ग्राहक आने लगे है। इससे मैं और ग्राहक दोनों संक्रमण से सुरक्षित रहेंगे। जिले में अगर 100% टीकाकरण का लक्ष्य पाना है तो ऐसे अभियान,महोत्सव,शिविरों का जिले से लेकर पंचायत तक आयोजन करना होगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!