Spread the love

आष्टा। पूर्व घोषणा अनुसार खाचरोद से सिद्दिकगंज धुराडा मार्ग करीब 22 किलोमीटर के रोड निर्माण कार्य को शुरू करने की मांग को लेकर करीब 40 ग्रामों के युवाओं ने पिछले दिनों आष्टा एसडीएम विजय कुमार मंडलोई को मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा था। जिसमें उन्होंने चेतावनी दी थी कि अगर रोड निर्माण कार्य शुरू नही हुआ तो 10 जून से धरना आंदोलन शुरू किया जाएगा। कल 9 जून को आंदोलनकारियों ने सिद्दिकगंज थाना पुलिस को धरना प्रदर्शन की सूचना देकर आगाह किया था।

आज सुबह से युवाओं ने तंबू गाड़ कर खाचरोद में धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया वहीं प्रशासन की ओर से धरना प्रदर्शन ना हो को लेकर नायब तहसीलदार अंकिता वाजपेयी, थाना प्रभारी कमल सिंह ठाकुर सादल बल के मौके पर पहुंचे तथा आंदोलनकारियों से आंदोलन खत्म करने को लेकर चर्चा शुरू की है।

धरना स्थल पर चर्चा हेतु पहुची नायब तहसीलदार अंकिता वाजपेयी

प्रशासन ने कल कहा था कि ठेकेदार से बात हुई है वह आज कार्य चालू करेगा बताया जाता है कि आज एक पोकलेन मशीन भी उक्त स्थल पर पहुंची है जो रोड की खुदाई का काम कर रही है। आंदोलनकारियों का कहना है कि यह पोकलेन मशीन से जो कार्य शुरू कराया है यह केवल धरना आंदोलन खत्म करने के लिये करा रहे है,ठेकेदार आया ही नही है।

धरना प्रदर्शन शुरू

आंदोलनकारी युवक दीपक ठाकुर ने बताया कि नायब तहसीलदार मेडम आई है चर्चा में वे आंदोलन खत्म करने की बात पर जोर दे रही है,हमारी मांग है कि एसडीएम यहा आये हमें लिखित में आश्वासन दे कि आज से जो कार्य शुरू होगा वह कार्य रोड निर्माण कार्य पूर्ण होने तक बंद नहीं होगा। अब देखना है प्रशासन और आंदोलनकारियों के बीच चर्चाओं का दौर कब तक चलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!