Spread the love

आष्टा। बीती रात अज्ञात आरोपियों ने आष्टा थाने के बड़े ग्राम भंवरा में चोरी की नीयत से एक एटीएम तोड़ा तथा ग्राम के सुप्रसिध्द इलाही माता मंदिर के बहार प्रांगण में रखी एक जैन मूर्ति को खंडित करने की घटना ने पूरे क्षेत्र में हलचल मचा दी थी। जिला पुलिस अधीक्षक श्री एसएस चौहान ने इस मामले को अति गम्भीरता से लिया है,सूचना मिलते ही वे खुद कल दोपहर में भंवरा पहुचे,एसडीओपी मोहन सारवान,आष्टा टीआई सिद्धार्थ प्रियदर्शन सहित अधिकांश पुलिस बल भी मौके पर पहुचा।

एसपी श्री चौहान ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण कर निर्देश दिये। मिले निर्देशो के तहत एसडीओपी,टीआई जांच टीम ने जांच शुरू की। सभी अनुभवी पुलिस अधिकारियों के मार्गदर्शन में जैसे जैसे जांच टीम जांच के बिंदुओं के सहारे आगे बढ़ रहे थे।

जांच टीम को वैसे वैसे शुभ संदेश मिलते जा रहे थे। इस सम्बंध में कल जब हमने पूरे मामले को लेकर आष्टा एसडीओपी मोहन सारवान से चर्चा की तब उन्होंने बड़े ही आत्मविश्वास के साथ बताया की जिस तरह एटीएम तोड़ा गया,उससे स्पष्ट है आरोपी पेशेवर नही है,मूर्ति जिसे खंडित किया वो भी मामला गम्भीर है,तीसरी आंख में जो दो युवक कैद हुए है वो जांच का अहम हिस्सा है।

श्री सारवान ने कहा हमे पूरा विश्वास है की हम आरोपियों को जल्द ही दबोच लेंगे। ओर आज पुलिस ने इस मामले के एक आरोपी भुरू पिता मथरालाल परमार निवासी ग्राम भंवरा को गिरफ्तार कर लिया है,दूसरे आरोपी की सरगर्मी से तलाश जारी है।

एसआई मनोज मालवीय ने बताया कि कल गिरफ्तार आरोपी भुरू परमार को न्यायालय में पेश किया जायेगा। समाचार लिखे जाने तक पुलिस इस घटना के दूसरे आरोपी तक पहुचने के लिए रात्रि में कुछ स्थानों पर दबिश दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!