Spread the love

आष्टा। कोरोना संक्रमण की कड़ी तोड़ने लगाया गया कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालो के खिलाफ आज प्रशासन,पुलिस,नपा ने पूरे नगर में पैदल घूम कर गली गली मोहल्ले मोहल्ले में चोरी छिपे हो रहे व्यापार करने वाले

व्यापारियों,उनके यहा अंदर दुकानों में बैठे ग्राहकों,नियत समय,स्थान के अलावा मुख्य मार्गो पर खड़े शब्जी,फल फ्रूट बिक्रेताओं बिना कार्य के घूमने वालो पर आज पूरे अमले ने बड़ी कार्यवाही की।

तहसीलदार रघुवीरसिंह मरावी,टीआई सिद्धार्थ प्रियदर्शन, सीएमओ नन्दकिशोर परसानिया के नेतृत्व में आज कोरोना कर्फ्यू का नागरिको से पालन करवाने,उल्लंघन करने वालो के खिलाफ कार्यवाही करने सादल बल के

कन्नौद रोड,भोपाल नाका, पुराना बस स्टैंड,नया बस स्टैंड,अस्पताल रोड,परदेशीपुरा,खत्री चौक, पुराना पोस्ट आफिस रोड,बड़ा बाजार,बुधवारा,कालोनी चौराहा सहित अन्य प्रमुख मार्गों पर पैदल भ्रमण कर जब कुछ कपड़ा दुकानों की बन्द शटर खुलवाई तो उन दुकानों में से कई ग्राहक कपड़ा खरीदते मिले।

इन दुकानों की कई दिनों से शिकायतें मिल रही थी,प्रशासन को कई किराना,कपड़ा सहित अन्य प्रकार के दुकानों की लम्बे समय से शिकायतें मिल रही है की नगर में कई दुकानों में चोरी छिपे व्यापार हो रहा है। उसी के तहत आज से ऐसे दुकानदारों के खिलाफ प्रशासन पुलिस ने बड़ा अभियान शुरू किया है।

तहसीलदार रघुवीरसिंह मरावी,टीआई सिद्धार्थ प्रियदर्शन ने जानकारी देते हुए बताया की आज 20 व्यापारियों उनके यहा मिले ग्राहकों पर आष्टा पुलिस ने 188 की कार्यवाही की,बिना कारण के घूमने वाले 15 लोगो पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्यवाही कर उन पर करीब 4 हजार का जुर्माना किया,बिना मास्क लगाये घूमने वाले करीब 15 लोगो पर 2 हजार का जुर्माना नपा ने किया।

आज प्रशासन,पुलिस,नपा की सख्त कार्यवाही से व्यापारियों,ग्राहकों,फल,शब्जी वालो में हड़कंप मचा नजर आया। तहसीलदार टीआई ने बताया ये कार्यवाही जब तक जारी रहेगी तब तक कोरोना कर्फ्यू लागू है,क्योकि कोरोना की कड़ी तोड़ना है तो सख्ती करना ही पड़ेगी,नागरिको व्यापारियों से भी सहयोग की अपेक्षा प्रशासन ने की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!