Spread the love

आष्टा। कोरोना संक्रमण के प्रभाव के दौरान जिस तरह आष्टा में कोरोना से पीड़ित मरीजों के लिए प्राणवायु ऑक्सीजन एक बड़ी समस्या के रूप में उभरी इस समस्या को लेकर समय रहते नगर के अनेकों दानदाताओं, समाजसेवियों, संस्थाओं और संगठनों ने ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए भरपूर निस्वार्थ एवं निशुल्क सेवा कर एक अनुकरणीय उदाहरण पेश किया है। वही इसको लेकर क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने भी इस समस्या को गंभीरता से लेते हुए आष्टा में ऑक्सीजन प्लांट लगे को लेकर गंभीरता दिखाई। जनप्रतिनिधियों द्वारा दी गई राशि आने के बाद भी कार्य नहीं होने के कारण लोगों में यह प्रश्न खड़ा हो रहा था कि आखिर आष्टा के सिविल अस्पताल में मेडिकल ऑक्सीजन प्लांट निर्माण की सांसद एवं विधायक ने जो घोषणा की थी वो कब पूरी होगी,कब ऑक्सीजन प्लांट का निर्माण कार्य शुरू होगा। जब आज नागरिको में उठ रहे इन सवालों को लेकर हमने

आष्टा विधायक रघुनाथसिंह मालवीय जो की स्वयं कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गये थे,दो दिन पूर्व ही कोरोना को मात देकर कोठरी लोटे है,डॉक्टरों की सलाह पर अभी घर मे ही है,ने चर्चा में बताया कि में लगातार शासन प्रशासन से इस मामले को लेकर सम्पर्क बनाये हुए हु,की जल्द से जल्द आष्टा सिविल अस्पताल में सांसद श्री महेंद्रसिंह सोलंकी एवं मेने जो घोषणा की उस ऑक्सीजन प्लांट का निर्माण कार्य शुरू हो ताकि नागरिको को इसका लाभ मिल सके और बड़ी विकट समस्या का स्थाई हल हो सके। विधायक श्री मालवीय ने आष्टा हैडलाइन को बताया कि इसको लेकर आज प्रातः मेरी कलेक्टर श्री अजय गुप्ता,जिला पंचायत के सीईओ श्री हर्ष सिंह से चर्चा हुई है,वे भी आष्टा में बनने वाले ऑक्सीजन प्लांट को लेकर अति गम्भीर है दोनों अधिकारियों ने मुझे बताया की रविवार या सोमवार को एक सर्वे टीम आष्टा सिविल अस्पताल बनने वाले ऑक्सीजन प्लांट के स्थल आदि का सर्वे करने पहुचेगी।

सर्वे के बाद जल्द से जल्द निर्माण कार्य शुरू हो ऐसे प्रयास शुरू कर दिये है। विधायक श्री रघुनाथ सिंह मालवीय ने आष्टा क्षेत्र की जनता से अपील की है की हमारे सांसद एवं आपके विधायक मेरे द्वारा जो घोषणा की है,जिसके लिये हम दोनों ने अपनी अपनी सांसद-विधायक निधि से ऑक्सीजन प्लांट के निर्माण हेतु जो 35 लाख की राशि की अनुसंशा कर पत्र कलेक्टर को भेजे है,उस राशि से जल्द ही ऑक्सीजन प्लांट का निर्माण कार्य शुरू होगा। विधायक श्री मालवीय ने उन सभी निस्वार्थ भाव से सेवा करने वाले नागरिको,संस्थाओं,संगठनों, दानदाताओं का आभर व्यक्त किया है,जो इस संकट में निस्वार्थ भाव से निःशुल्क तरह तरह से कोरोना पीड़ितों की सेवा कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!