Spread the love

आष्टा। आष्टा विधानसभा क्षेत्र ही नही पूरे सीहोर जिले में जब खुले हाथों से पीड़ितों,दुखियों की सेवा हो,कोई भी धार्मिक,सामाजिक कार्य हो,या अन्य संकट हो तब आष्टा के दानदाता वरिष्ठ समाजसेवी सराफा व्यवसायी,जयश्री ज्वेलर्स के आशीर्वाददाता श्री अवधनारायण सोनी एवं उनके पुत्र द्वय कैलाश-महेश सोनी का नाम कभी पीछे नही रहता है।

दानदाता जयश्री ज्वेलर्स के आशीर्वाददाता

आज आष्टा क्षेत्र में कोरोना संकट के समय भी इस दानदाता परिवार ने कोरोना से पीड़ित मरीजो की ऑक्सीजन गैस उपलब्ध कराने में अपनी ओर से सिविल अस्पताल को 100 बड़े जम्बो सिलेंडर में गैस भरवाने की राशि करीब 75 हजार,3 ऑक्सीजन सिलेंडर कीमत करीब 40 हजार एवं इसके पूर्व सिविल अस्पताल की ओटी में ऐसी के लिये करीब 50 हजार की राशि दान की है।

जयश्री ज्वेलर्स के प्रमुख, दानदाता श्री अवधनारायण सोनी के पुत्र द्वय कैलाश(जितेन्द्र दादा) महेश सोनी ने आष्टा हैडलाइन को जानकारी देते हुए बताया की चल रहे कोरोना बीमारी काल मे पीड़ित ऑक्सीजन नही मिलने से परेशान है।

उनकी परेशानी को देखते हुए जयश्री ज्वेलर्स परिवार की ओर से सिविल अस्पताल आष्टा को 100 बड़े जम्बो गैस सिलेंडरो में ऑक्सीजन भरवाने के लिये 75 हजार रुपये,3 गैस के नये सिलेंडर (करीब 40 हजार के) उपलब्ध करा दिये है।


सिविल अस्पताल ने संकट के समय मे उक्त सहयोग करने पर जयश्री ज्वेलर्स परिवार का दिये दान के प्रति आभार व्यक्त किया है। वही नगर के नागरिको ने भी इस दिये दान के प्रति दानदाता श्री अवधनारायण सोनी परिवार की प्रशंसा की है।

आष्टा हैडलाइन की अपील”सफाई,दवाई,कड़ाई जरूरी है”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!