Spread the love

आष्टा। आज सुबाह से ही आष्टा एसडीएम विजय कुमार मंडलोई,एसडीओपी मोहन सारवान,तहसीलदार रघुवीरसिंह मरावी,टीआई सिद्धार्थ प्रियदर्शन, भोपाल नाके पहुचे,आज बिना किसी कारण के सड़को पर तफरी करने निकले लोगो को सख्ती से रोका टोका,जरूरी कार्य से जा रहे लोगो को कार्य से जाने दिया,बिना कार्य के घूमने निकले लोगो को घरो में ही रहने की हिदायत दे कर रवाना किया।

आष्टा के बाद सभी अधिकारी कोठरी,निपानिया कला, डोडी पहुचे यहा चल रहे टीकाकरण कार्य को देखा नगर पंचायत कोठरी एवं निपानिया कला के ग्राम प्रधान,पंचायत सचिव,रोजगार सहायक,कोठरी नप के कर्मियों,पटवारी,आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं,आशा,उषा कार्यकर्ताओ को निर्देश दिये कि वे ठोस प्रयास करे और नागरिको का टीकाकरण कराये।

लोग कोरोना गाइडलाइन का पालन करे,बेबजाह नही घूमे घरो में रहे,मास्क पहने,दो गज की दूरी का पालन करे,हाथों को बार बार धोये,सेनेटाइज करे को लेकर जागरूक करे। आज शाम को अधिकारियों का दल ग्राम डोडी पहुचा, डोडी में चौपाल लगाकर सक्रमण से बचाव हेतु मास्क लगाने, हाथ बार बार धोने व 2 गज की दूरी के साथ वेक्सीन ही कोरोना की जंग का सबसे कारगर उपाय ओर साथी के रूप ग्रमीण जन को जागरूक किया गया।

डोडी में ग्राम चौपाल पर एसडीएम विजय कुमार मंडलोई,एसडीओपी मोहन सारवान,बीएमओ डॉ प्रवीर गुप्ता,बीसीएम तरुण राठौर, तहसीलदार जवार क्षेत्रीय कर्मचारी, ग्रमीण जन उपस्थित रहे। आज अधिकारियों के ग्रामीण दौरे में जनपद सीईओ कही नजर नही आये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!