Spread the love
श्री एसएस चौहान एसपी सीहोर

सीहोर। सुबाह से लेकर देर रात तक गम्भीर संकट के इस काल मे जिले के पुलिस कप्तान श्री एस एस चौहान के लिए इस वक्त एक ही लक्ष्य है,कोरोना से आम नागरिकों को गांव गांव शहर शहर घूम कर उन्हें इस बीमारी से बचने के लिए जागरूक करना,कोरोना की चपेट में आने से आप,हम,सब कैसे बच सकते है,इसके लिए क्या क्या करना है,किस तरह की सावधानियां रखना है,अगर बताई बातों पर हर आम और खास अमल करें तो कोरोना उसके आस पास फटकेगा भी नही।

वर्षो पहले सीहोर जिले में ऐसे ही सक्रिय,आम जन से सीधा संपर्क रखने वाले एसपी श्री ए के सिंह आये थे,उसके बाद श्री रमनसिंह सिकरवार ओर अब इन दोनों जितने ही सक्रिय एसपी के रूप में आज हमारे बीच मे श्री एसएस चौहान पदस्थ है। कोरोना कल में जितने सक्रिय श्री चौहान है,उतने ही सक्रियता से एडिशनल एसपी श्री समीर यादव उनका साथ देते है।

दिनभर जिले के भ्रमण के पश्चात ऐसा नही घर पहुचे ओर आराम, भ्रमण के बाद आफिस पहुचना,दिन भर जनता की चिंता करना रात्रि में आ कर अपने सभी अधीनस्थों से जो लड़ी जा रही कोरोना की लड़ाई के दौरान संक्रमित हो कर इलाजरत है, भर्ती है,होम आइसोलेशन में है,उनसे उनके परिजनों से वीडियो कॉल के माध्यम से चर्चा कर उनके स्वास्थ की जानकारी लेना।

कोई आवश्यकता हो तो उसकी पूर्ति करना, उन्हें हिम्मत देना,उनका हौसला बढ़ाना ये भी एसपी श्री चौहान की ड्यूटी के साथ उनकी प्राथमिता में शामिल है। कहते है जब किसी टीम का कप्तान ऐसी ही सोच विचार का धनी होता है तो वो विपरीत परिस्तिथियों में भी अपनी टीम को जीता ले जाता है।

अधीनस्थों से वीडियो कॉल से चर्चा,हाल चाल जानते हुए

ठीक इस ही तरह आज पूरे देश की तरह सीहोर जिले में भी कोरोना संकट के कारण हालात कैसे है,ये किसी से छुपे नही है,लेकिन जिस जिले का कप्तान एसपी एसएस चौहान जैसा व्यक्ति हो तो,संकट पर विजय की ही उम्मीद की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!