Spread the love

आष्टा। नगर में लगातार कोरोना संक्रमण के मरीजों की बढ़ती संख्या के बाद प्रशासन एवं पुलिस ने आष्टा नगर के 18 में से 9 वार्डों के कुछ इलाकों को हॉटस्पॉट चिन्हित कर इन इलाकों को सील किया गया है। जिन इलाकों में अधिक कोरोना संक्रमण के मरीज मिले हैं उन क्षेत्रों को पुलिस,प्रशासन ने बैरिकेट्स जाली लगाकर सील किया गया है। इसी कड़ी में वार्ड क्रमांक 16 में दादाबाड़ी के पास मेवाड़ा कालोनी में कोरोना के ज्यादा मरीज मिलने पर इस कालोनी को भी चिन्हित कर बेरिकेट्स जाली लगा कर चिन्हित किया है। इस इलाके को भी जालियां लगाकर सील किया गया , लेकिन किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उक्त जालियों को तोड़ दिया एवं रोका रास्ता चालू कर दिए गए हैं।

टूटे बेरिकेट्स से निकलते कालोनी के लोग

प्रशासन को ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई करना चाहिए। प्रशासन यह जो कार्रवाई कर रहा है वह कोरोनावायरस संक्रमण के प्रभाव को कम करने एवं क्षेत्रों में कोरोनावायरस संक्रमण की कड़ी तोड़ने के लिए हॉटस्पॉट सील किये गये है। लेकिन ऐसे प्रयासों को कुछ असामाजिक तत्व धक्का लगा रहे एवं सील किए इलाके में जिन लोगों ने यह हरकत कि उन्हें चिन्हित कर कार्रवाई सुनिश्चित होना चाहिए।


“छह लोगों पर 188 के मामले दर्ज”
रात्रि में आष्टा एवं पार्वती थाना पुलिस ने छह लोगों पर 188 की कार्यवाही की है।
कुछ लोग दुकान खोल कर अपना व्यापार कर रहे थे तथा कुछ लोगों पर मास्क नहीं पहनने के कारण 188 की कार्रवाई की गई है।

आष्टा पुलिस ने पुराना बस स्टैंड पर एक सब्जी विक्रेता के खिलाफ 188 की कार्रवाई कि है। कालोनी चौराहे पर एक भी एक व्यक्ति बिना मास्क के घूमते मिलने पर 188 की कार्रवाई की गई। पार्वती थाना पुलिस ने अलीपुर सहित ग्राम मैना, डाबरी में 4 लोगो पर 188 की कार्यवाही की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!