Spread the love

आष्टा। आष्टा में कोविड-19 की स्थिति को समीक्षा के लिए क्षेत्रीय सांसद श्री महेंद्र सिंह सोलंकी भाजपा जिलाध्यक्ष श्री रवि मालवीय आष्टा आये। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों की उपस्तिथि में जिलाध्यक्ष एवं सांसद ने आष्टा में कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक की जिसमें वर्तमान में कोविड-19 की स्थिति को लेकर समीक्षा की गई बैठक में शामिल हुए सांसद श्री महेंद्र सिंह सोलंकी ने पत्रकारों से चर्चा की।

भाजपा जिलाध्यक्ष रवि मालवीय,सांसद महेंद्रसिंह सोलंकी

चर्चा करते हुए कहा जब पत्रकारों ने सांसद महेंद्रसिंह सोलंकी से पूछा की सोनकच्छ के विधायक सज्जनसिंह वर्मा द्वारा आष्टा को उनकी विधायक निधि से ऑक्सीजन प्लांट हेतु 25 लाख रुपए की राशि की अनुशंसा का एक पत्र जारी किया है। उन्होंने 25 लाख रुपए ऑक्सीजन प्लांट लगाने हेतु राशि दी है। क्या कोई विधायक अपने क्षेत्र से बहार इस तरह राशि दे सकता है। इस प्रश्न के जवाब में सांसद श्री महेंद्रसिंह सोलंकी ने कहा कि मुझे नहीं मालूम उन्होंने कितनी राशि दी है और पत्र कहां लिखा है लेकिन आपने बताया है तो मैं यह कहना चाहता हूं कि सोनकच्छ के विधायक सज्जनसिंह वर्मा इतने सीनियर विधायक है जो मंत्री भी रहे है उन्हें ज्ञात होना चाहिए कि अधिकार क्षेत्र के बाहर जाकर उक्त राशि कैसे वे कैसे दे सकते हैं अगर उन्होंने पत्र लिखकर यह राशि जो आपने बताई 25 लाख का पत्र भी जारी किया है। अगर उनकी उक्त राशि प्राप्त होती है तो भाजपा उनका दिये गये सहयोग के प्रति स्वागत सम्मान करेगी। और अगर उक्त राशि प्राप्त नही हुई तो भाजपा जनता के बीच उनका ये चेहरा उजागर करेगी कि परेशानी के दौर में जानते हुए भी उन्होंने उक्त राशि की घोषणा कर आष्टा की जनता के साथ खिलवाड़ किया है यह बात जनता को बताएंगे। पत्रकारो से चर्चा करते हुए भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री रवि मालवीय ने कहा कि जैसा की अभी सांसद जी ने कहा कि अगर उन्होंने सेवा की भावना के तहत सोनकच्छ के विधायक सज्जनसिंह वर्मा ने 25 लाख रुपए की राशि आष्टा विधानसभा क्षेत्र को अपनी विधायक निधि से दी है,अगर उक्त राशि जिला प्रशासन के माध्यम से प्राप्त होती है तो भारतीय जनता पार्टी खुले दिल से सोनकच्छ विधायक श्री सज्जनसिंह वर्मा का स्वागत सम्मान करेगी।

लेकिन अगर उनके द्वारा दी गई राशि जो कि उनके अधिकार क्षेत्र से बाहर का मामला है अगर उक्त राशि सीहोर जिला प्रशासन से प्राप्त नहीं होती है जो ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए उक्त राशि दी है तो यह उनके द्वारा लिखा गया पत्र आष्टा की परेशान जनता की भावना के साथ खिलवाड़ होगा और फिर उनके द्वारा किया गया इस खिलवाड़ को भारतीय जनता पार्टी जगह जगह चौराहों पर भी उनका चेहरा बेनकाब करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!