Spread the love

सीहोर। कहते है दान देने वालो की कोई कमी नही है,कमी है दान प्राप्त करने के लिए प्रयास करने वालो की। इन दिनों पूरा प्रदेश ही नही देश के कई प्रान्त कोविड 19 के तेजी से फैलते संक्रमण से परेशान है,सबसे ज्यादा परेशानी ऑक्सीजन गैस, इंजेक्शन आदि की आ रही है। सरकार अपने स्तर पर भरपूर प्रयास भी कर रही है,उसमे उसे बड़े स्तर पर सफलता भी मिल रही है,लगातार प्रयासों से ऑक्सीजन की आपूर्ति भी धीरे धीरे शुरू हुई है,इंजेक्शन की सप्लाय कुछ हुई है। फिर भी कई जिले इन दोनों की कमी से परेशान तो है। ऐसे भी जिला कलेक्टर श्री अजय गुप्ता ने जिले के उद्योगपतियी,व्यापारियों, संस्थाओं से जो सहयोग की अपील की थी अब उसके सार्थक परिणाम भी नजर आने लगे है।

सीहोर कलेक्टर की अपील सहयोग के लिये दानदाता आगे आये

कलेक्टर श्री अजय गुप्ता की अपील पर बादशाह फेब्रिकेशन सीहोर के प्रोपराइटर तुराब अली ने कोविड-19 के मरीजो के इलाज के लिए 50 गैस सिलेंडर जिला चिकित्सालय को दिए।

एसडीएम रवि वर्मा ने मंडी रोड स्थित उनके फेब्रिकेशन संस्थान से यह सभी सिलेंडर लेकर जिला अस्पताल को भिजवाये है। इन 50 सिलेंडर में 5 सिलेंडर उनके उपयोग के लिए छोड़ दिए गए ताकि उनका काम भी न रुके।

कलेक्टर श्री अजय गुप्ता ने ऑक्सीजन का उपयोग करने वाली संस्थाओं से आह्वान किया है कि उनके पास खाली या भरे सिलेंडर हो तो वे जिला चिकित्सालय को उपलब्ध करा कर सहयोग करे, ताकि कोविड-19 के मरीजो के इलाज में उनका उपयोग किया जा सके। कलेक्टर के आव्हान पर ओर भी संस्थाएं,संगठन,व्यापारी नागरिक अब आगे आ रहे हैं।सीहोर नगर के तीन प्रतिष्ठानों बादशाह फेब्रिकेशन,राकेश झा एजेंसी,डी एस ट्रेडर्स ने 81 सिलेंडर जिला अस्पताल को दिये है


“सीहोर के आवासीय खेल परिसर परिसर में ऑक्सीजन युक्तसीहोर के आवासीय खेल परिसर में कोविड के मरीजो के इलाज हेतु बनाये गये कोविड केयर सेंटर शुरू हो गया है। डॉ. वर्मा और उनकी टीम 24 घंटे ड्यूटी पर यहा तैनात है और आने वाले मरीजो को सेवा दे रहे है। यहा कोविड पीड़ित मरीजों को भर्ती किया जा रहा है।


“कलेक्टर की पहल पर इलाज के लिए संस्था ने दिए सिलेंडर”
कलेक्टर श्री अजय गुप्ता ने अपील करते हुए कहां की कोविड के मरीजों के इलाज के लिए सामाजिक, व्यापारिक, संस्थाओं द्वारा जो भी सहयोग या योगदान दिया जाएगा यह कोविड-19 की लड़ाई में मददगार सिद्ध होगा। कलेक्टर की अपील पर संस्थाएं अब सहयोग के लिए आगे आ रही हैं। मंडी औद्योगिक क्षेत्र में डीएस ट्रेडर्स से 13 सिलेंडर लिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!