Spread the love


सीहोर। सीहोर जिले के थाना दोराहा पुलिस ने ग्राम पाटन से अवैध रूप से 03 लीटर देशी शराब रखे पाये जाने पर 01 आरोपी को गिरफ्तार कर 34 आवकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है ।


थाना बुदनी पुलिस ने बुदनी ब्रिज के नीचे से अवैध रूप से 03 लीटर देशी एवं अंग्रेजी शराब रखे पाये जाने पर 01 आरोपी को गिरफ्तार कर 34 आवकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है ।


“आधा दर्जन से अधिक जुआरी गिरफतार”
थाना इछावर पुलिस ने इछावर से अवैध रूप से हार-जीत का दांव लगाकर जुआ खेलते पाये जाने पर 04 आरोपियों को गिरफतार कर इनके कब्जे से 1650/- नगदी एवं ताश पत्ते जप्त कर जुआ एक्ट के तहत् कार्यवाही की है। थाना मण्डी पुलिस ने अन्नपूर्ण कॉलोनी के पास मण्डी से अवैध रूप से हार-जीत का दांव लगाकर जुआ खेलते पाये जाने पर 05 आरोपियों को गिरफतार कर इनके कब्जे से 2050/- नगदी एवं ताश पत्ते जप्त कर जुआ एक्ट के तहत् कार्यवाही की है।

“सटोरिया गिरफतार”
थाना मण्डी पुलिस ने मंडी गेट के पास से अवैध रूप से सटटा लिखते पाया जाने पर 01 आरोपी गिरफतार उसके कब्जे से 460/- रूपये नगदी एवं सटटा पर्ची जप्त कर सटटा एक्ट के तहत कार्यवाही की है।


“सडक दुर्घटना”
थाना पार्वती अंतर्गत पगारिया घाटी के पास ट्रक क्रमांक एमपी-09-एचएफ-8475 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाकर लोडिंग पीकप क्रमांक एमपी-19-सीए-1876 में टक्कर मार दी, जिससे पीकप में बैठे 4-5 व्यक्ति को चोटे आई है।

थाना जावर अंतर्गत नाहर नाली के पास डोडी में कार क्रमांक एमपी-49-बीबी-7558 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाकर फरियादी की मोटर सायकल क्रमांक एमपी-37-एमके-2840 में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे 01 व्यक्ति एवं 02 महिलाओं को चोटे आई है।

थाना आष्टा अंतर्गत बैदाखेडी जोड राजमार्ग आष्टा पर कार क्रमांक एमपी-04-सीई-6537 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाकर फरियादी की मोटर सायकल में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे 01 व्यक्ति को चोटे आई है।

“अलग-अलग कारणों से 02 की मौत”
थाना कोतवाली बजरंग कॉलोनी इंदोर नाका सीहोर निवासी 22 वर्षीय रोहित पिता गौरी शंकर कुशवाह की मृत्यु अज्ञात कारणों के चलते जिला अस्पताल सीहोर में हो गई । सूचना पर कोतवाली पुलिस में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी। थाना कोतवाली अंतर्गत ग्राम पंचदेहरिया थाना अवन्तिपुर बडोदिया जिला शाजापुर निवासी 24 वर्षीय राहुल पिता मनोहर परमार की मृत्यु फॉसी लगाने से हो गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!