Spread the love

सीहोर। थाना इछावर पुलिस ने लसुडि़याराम निवासी 12 वर्षीय कृष्णपाल पिता दिनेश कुमार की पानी में डुबने के कारण उपचार हेतु शासकीय अस्पताल इछावर भर्ती कराया गया था जहॉ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई । सूचना पर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं।


“7 जुआरी गिरफ्तार”
थाना कोतवाली पुलिस ने कोली मोहल्ला गंज सीहोर से 07 जुआरियों को अवैध रूप से ताश पत्तों से हारजीत का दाव लगाकर जुआ खेलसते पाये जाने पर गिरफतार कर इनके कब्जे से 6950/-रूपये जप्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।

“अवैध शराब जप्त”
थाना गोपालपुर पुलिस ने भामेश्वर घाट छिपानेर से 01 आरोपी को अवैध 10 लीटर कच्ची शराब सहित गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
“सड़क हादसा” थाना जावर अन्तर्गत प्लांट के सामने डोडी के पास बाइक क्रमारंक एमपी-37-एमआर-7725 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये मोटर सायकल क्रमांक एमपी-41- एनडी-6932 में टक्कर मार दी जिससे 60 वर्षीय व्यक्ति को चोटें आई।इसी प्रकार ग्राम भाउखेड़ा स्कूल के सामने के पास बाइक चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये पीछे से टक्कर मार दी जिससे 01 महिला को चोट आई।


थाना इछावर अन्तर्गत रामनगर ढझाबला रोड दिवडि़या गुर्जर के खेत के पास बाइक क्रमांक एमपी-37-एमएम-6131 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये ढाबलाराय निवासी ग्रामीण की बाइक में टक्कर मार दी जिससे 02 लोग घायल हो गये ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!