Spread the love

सीहोर । प्रथम चरण के कोविड-19 टीकाकरण अभियान में जिले के 5 हजार 454 स्वास्थ्य कर्मचारियों अधिकारियों का सघन टीकाकरण किया गया। 16 जनवरी 2021 को टीकाकरण अभियान का शुभारंभ जिले की चार संस्थाओं जिला चिकत्सालय सीहोर, सिविल अस्पताल आष्टा, सीएचसी श्यामपुर तथा सीएचसी बुदनी में किया गया था।

बुधवार को जिले के पूर्व मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.आर.के.गुप्ता ने भी जिला चिकित्सालय के डीईआईसी केन्द्र पहुंचकर कोविड 19 का टीका लगवाया।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.सुधीर कुमार डेहरिया ने जानकारी दी कि जिला चिकित्सालय स्थित डीईआईसी टीकाकरण केन्द्र पर 946 स्वास्थ्य कर्मचारियों का टीकाकरण किया गया वहीं विकासखण्ड आष्टा में 1365 विकासखण्ड बुदनी में 640, विकासखण्ड इछावर में 701, विकासखण्ड  नसरूल्लागंज में 796 तथा  विकासखण्ड श्यामपुर में 1009 स्वास्थ्य कर्मचारियों एवं अधिकारियों को कोविड-19 का टीका लगाया गया।

प्रथम चरण में जिले के स्वास्थ विभाग के समस्त अधिकारी कर्मचारी तथा निजी चिकित्सालयों,नर्सिंग होम्स में कार्यरत कर्मचारियों का टीकाकरण किया गया उन्ही कर्मचारियों का टीकाकरण किया गया  जिन्होंने अपना पंजीयन कोविन एप में कराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!