Spread the love

आष्टा। 24 दिसम्बर को शाम करीब 5 से 6 बजे के बीच 3 बाइक पर करीब 4 युवक इलाज कराने पहुचे थे,बिना पर्ची के ये युवक शरीर पर आई चोट पर मलम पट्टी करवाना चाहते थे,जब इनसे अस्पताल के ड्रेसर रवि ने बिना ओपीडी पर्ची बनवाये मलम पट्टी करने से इंकार किया तब आये युवकों ने ड्रेसर रवि,एवं गार्ड अजय के साथ झूमाझटकी, मारपीट कर शासकीय कार्य मे बाधा पहुचाई थी।


आज उस दिन ड्यूटी पर तैनात डॉ श्री जी डी सोनी की शिकायत पर से आष्टा पुलिस ने उस दिन घटना को अंजाम देने वाले 4 में से जो 2 युवक पहचाने जा सके जिनके नाम राजा राठौर, नानू मालवीय है तथा दो की पहचान नही होने के कारण जो इन दोनों के दोस्त है के खिलाफ धारा 353,332,294,506,34 के अंतर्गत आज मामला दर्ज कर लिया है।

अस्पताल की ओर से पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज,बाइक के फोटो भी सौपे है। उक्त आरोपी युवक तीन बाइको से आये थे,जब ये अस्पताल से भागे उसके पहले कर्मचारियो ने इनकी बाइको के फोटो खेंच लिये थे,जिनके नम्बर साफ नजर आ रहे है,वही जो फुटेज सौपे उसमे हाथापाई करते हुए युवक हमला करने के लिये टीशर्ट में छुपा कर लाये कुछ निकालते है फिर भाग जाते है।


24 को घटना की जानकारी मिलने पर आष्टा हैडलाइन ने मिली जानकारी पर खबर चलाई थी,खबर को आष्टा पुलिस ने तत्काल संज्ञान में ले कर पुलिस अस्पताल भी पहुची थी,तथा घटना की जानकारी ली थी।
लेकिन उस दिन अस्पताल की ओर से कोई शिकायत नही होने पर पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की। आज शिकायत होने पर तत्काल मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर नामजद आरोपियों की तलाश शुरू की है। जब दोनों नामजद आरोपी मिलेंगे तब इनके जो दो अन्य अज्ञात साथी जो इस घटना में शामिल है उनके नामो का खुलासा होगा।
दो लोगो से ओर किया था विवाद


24 को ही इन युवकों ने आष्टा नगर में दो स्थानों पर ओर दो युवकों से विवाद किया है। इन दोनों युवकों ने जिनके नाम रोहित परमार एवं नरेन्द्र परमार है ने भी खबर है की नानू मालवीय एवं उसके साथियों की लंबी चौड़ी शिकायत की है। रोहित परमार ने अपनी शिकायत में इन युवकों पर काफी गम्भीर आरोप लगाये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!