Spread the love

आष्टा। स्थानीय निकायों के चुनावों को लेकर जब से भोपाल में अध्यक्ष/महापौर पद का आरक्षण प्रक्रिया संपन्न हुई उसके बाद से ही लगातार अध्यक्ष पद के दावेदारों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है।
इस बार सबसे अधिक दावेदार अभी तक भाजपा से उभर कर सामने आये है,ओर ये सिलसिला अनवरत जारी है।
अभी तक भाजपा से कई दावेदारों ने अपनी दावेदारी जताई है।


वहीं अब भारतीय जनता पार्टी की ओर से भाजपा के युवा मोर्चा के पूर्व नगर अध्यक्ष, भारतीय जनता पार्टी के निर्वत्तमान महामंत्री विशाल चौरसिया की धर्मपत्नी श्रीमती अंजनी विशाल चौरसिया ने भी अब आष्टा नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिए अपनी सशक्त दावेदारी पेश की है।
स्मरण है हाल ही में संपन्न हुए अध्यक्ष पद के आरक्षण में इस बार आष्टा नगर पालिका अध्यक्ष का पद पिछड़ा वर्ग महिला के लिए आरक्षित हुआ है ।


इस वर्ग से अभी तक कई नाम सामने आ चुके हैं।
वही अब श्रीमती अंजनी विशाल चौरसिया जो कि नगर के संघ,जनसंघ परिवार की पृष्टभूमि वाले परिवार की बहू श्रीमती अंजनी विशाल चौरसिया ने अपनी दावेदारी की है।
अंजनी चौरसिया भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रमेश चौरसिया की पुत्रवधू हे जो कि इस बार अध्यक्ष पद की दावेदारी जता रही है।

श्रीमति अंजनी विशाल चौरसिया,दावेदारी भाजपा से


बीएससी,एमए,बीएड तक शिक्षित श्रीमती अंजनी चौरसिया ने बताया की उनका परिवार ने जनसंघ से लेकर आज तक पार्टी की हमेशा निस्वार्थ भाव से सेवा की है,अब भी अगर पार्टी उन्हें आष्टा नगर की जनता की सेवा करने का अवसर पार्टी की ओर से उम्मीदवार बना कर देगी तो सबको साथ ले कर वे सेवा के लिये तैयार है।
सागर में जन्मी,सागर की बेटी,आष्टा की बहू श्रीमति अंजनी चौरसिया के हौसले बुलंद है। अब देखना है अंजलि चौरसिया की भाजपा से अध्यक्ष पद के लिए की गई दावेदारी कितनी सशक्त सिद्द होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!