Spread the love

आष्टा । नेशनल मीडिया फाउंडेशन नई दिल्ली जिला इकाई सीहोर के द्वारा गुरुवार को जावर ब्लाक कार्यकारिणी गठन को लेकर इंदौर भोपाल हाईवे डोडी स्थित पर्यटन विभाग की होटल हाईवे ट्रीट में बैठक आयोजित की गई।
बैठक में उपस्थित पत्रकार साथियों की सर्व सहमति से जावर ब्लॉक अध्यक्ष युवा पत्रकार राय सिंह मालवीय को नियुक्त किया गया।

ज्ञात रहे कि राय सिंह मालवीय अभी अखिल भारतीय मालवीय बलाई समाज महासंघ के प्रदेश प्रवक्ता के पद का दायित्व सम्भाल रहे हैं।
बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में नेशनल मीडिया संघ के जिला अध्यक्ष पत्रकार राजेंद्र नागर और विशेष स्थिति के रूप में जिला उपाध्यक्ष दिनेश नागर एवं जिला सचिव पवन विश्वकर्मा सम्मिलित हुए।

आष्टा ब्लॉक अध्यक्ष पत्रकार संतोष गुणवान और नव नियुक्त जावर ब्लाक अध्यक्ष रायसिंह मालवीय के साथ समस्त पत्रकार साथियों ने अतिथियों का फूल माला पहनाकर स्वागत कर सत्कार किया। नेशनल मीडिया फाउंडेशन

जिला अध्यक्ष राजेंद्र नागर ने कहा कि अधिक से अधिक प्रिंट, इलेक्ट्रिक और सोशल मीडिया के पत्रकार साथियों को हमें नेशनल मीडिया फाउंडेशन से जोड़ना है पत्रकार साथियों के हर सुख दुख में साथ रहना है। हमें बटना नहीं है हमें झुकना नहीं है,संगठित रहना है। पत्रकारो पर हो रहे हमलों का हम सब मिल कर उसका प्रतिकार सब करेंगे।

बैठक को संबोधित करते हुए नेशनल मीडिया संघ के सीहोर जिला उपाध्यक्ष पत्रकार दिनेश नागर ने कहा कि पत्रकार संगठनों में ऊंच नीच का भाव नही होना चाहिए। कोई छोटा बड़ा नही होता है । हमें ऐसे संगठनों से सावधान रहना है और जनता के हित में काम करते हुए अपनी रक्षा का भी ध्यान रखना है।

जिला सचिव पवन विश्वकर्मा ने कहा कि नेशनल मीडिया फाउंडेशन पत्रकार सुरक्षा कानून बनाने की मांग लंबे समय से कर रहा है। मध्य प्रदेश में पत्रकारों को अपना काम करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है पत्रकारों पर अन्याय अत्याचार किए जा रहे हैं। जिसके लिए पत्रकार सुरक्षा कानून का होना अति आवश्यक है।

बैठक में प्रमुख रूप से पत्रकार विशाल आंवले कुमेर,राज बोराणा,धर्मेंद्र मालवीय, कपिल मालवीय,मोहन मालवीय,संजय सोलंकी,संतोष चौहान, बाबु सिसोदिया, ओंकार सिंह बामनिया,माखन सिंह चौहान,धर्मेंद्र गहलोद, संदीप छाजेड़,धर्मेंद्र बोयत जावर सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण क्षेत्र के पत्रकार शामिल रहे।

You missed

error: Content is protected !!