Spread the love


आष्टा। साप्ताहिक हाट में अपनी छोटी छोटी दुकाने लेकर हाट में पहुचे दुकानदारों ने सुबाह अपनी अपनी दुकाने जैसे ही लगाई ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने व्यवस्था एवं रोड जाम ना हो को लेकर व्यापारियों को सख्ती से हटाने में जुट गये,कालू भट्ट एवं व्यापारियों का आरोप है की उन्हें पुलिस कर्मियों ने गालियां तक बकी है।


इससे नाराज हो कर व्यापारियों ने मौके पर पहुचे भाजपा के पूर्व पार्षद कालू भट्ट के नेतृत्व में पुराने हाईवे पर सांकेतिक जाम कर सड़क पर बैठ गये।
जैसे ही सूचना मिली आष्टा तहसीलदार रघुवीरसिंह मरावी,टीआई सिद्दार्थ प्रियदर्शन मौके पर पहुचे।

कालू भट्ट ने मौके पर पहुंचे अधिकारियों को बताया हर बार हाट में व्यापारियों के साथ ऐसा होता है,गरीब सप्ताह में एक दिन आता है,उसे भी परेशान किया जाता है,कई बार मांग की की इन लोगो को स्थाई जगह बता दी जाये ताकि वे वहां बैठ सके।


नपा सुनती नही है,पुलिस प्रशासन इन्हें खदेड़ता है। तो ये कहा जाये।
स्मरण रहे कई बार रोड पर दुकाने लगने से जाम लग जाता है। इससे मुक्ति के लिए दुकानदारों को रोड से हटाया जाता है। पूर्व में अतिक्रमण के नाम पर हटा कर वहां तार लगा दिये।

आज फिर मौके पर पहुचे अधिकारियों ने समस्या को हल करने का आश्वाशन देकर जाम खत्म करा दिया। प्रशासन,पुलिस,नपा को मिल कर इस समस्या का स्थाई हल करना चाहिये, जो दोनों पक्षों के हित मे होगा।


स्मरण रहे आष्टा में हर बुधवार को साप्ताहिक हाट लगता है,हाट में दूर दूर से छोटे बड़े व्यापारी आ कर अपनी दुकाने लगा कर व्यापार करते है। ये सुबाह आते है और शाम को चले जाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!