Spread the love

आष्टा । कल आष्टा हैडलाइन ने “कॉलेज एक,प्राचार्य दो,सही क्या.? शीर्षक से जिस खबर को प्रसारित किया था,प्रसारित होने के बाद कॉलेज में हल चल मच गई। आज इस खबर के प्रसारित होने के बाद सुबाह प्रभारी प्राचार्य श्रीमति पुष्पलता मिश्रा सफाई देने सामने आई।

मोबाइल पर उन्होंने बताया की कल जो दो खबरे जारी की वास्तव में उसमे से एक खबर एक दिन पहले की थी,लेट हो जाने के कारण जारी नही की थी इसलिये कल जो खबर जारी की उसी के साथ एक दिन पूर्व वाली खबर भी जारी की गई। 26 सितंबर के कार्यक्रम में में स्वयं उपस्तिथ थी,कार्यक्रम का शुभारम्भ किया था। उसके बाद में छुट्टी चली गई थी 27 को अबेका खरे के पास चार्ज था।


कल 27 के कार्यक्रम में शपथ उन्होंने ही दिलाई थी। जब हम छुट्टी पर जाते है तो चार्ज दे कर जाते है इसलिए वो प्रभारी प्राचार्य के रूप में कार्य देखते है। जब उनसे पूछा की आप भी प्रभारी है,जिसे चार्ज दिया जाता है वो भी प्रभारी ही होता है। जबकि कल जो दोनों विज्ञप्ति जारी हुई उसमे दोनों में प्राचार्य शब्द का उपयोग हुआ है जबकि आप दोनों ही प्रभारी है इसको वे टाल गई लेकिन आज 28 सितंबर को कॉलेज से जो खबर रिलीज हुई उसमे कल हुई गलती को सुधारा गया और आज की विज्ञप्ति में बाकायदा प्रभारी प्राचार्य शब्द का उपयोग किया गया।

स्मरण रहे आष्टा का शा शहीद भगतसिंह कॉलेज लम्बे समय से प्रभारी प्राचार्य के भरोसे चल रहा है यही कारण भी है की यहा अव्यवस्थाओ का बोल बाला है। आष्टा कॉलेज को लम्बे समय से एक स्थाई प्राचार्य की आवश्यकता है ताकि यहा व्यवस्थाओ में सुधार हो सके,देखना होगा शासन और उच्च शिक्षा विभाग कब तक इस समस्या एवं मांग को हल कर पाता है..?

You missed

error: Content is protected !!