Spread the love

आष्टा । आष्टा विधानसभा क्षेत्र के नगर कोठरी में कल आकाशीय बिजली गिरने से 3 अनमोल जिंदगियों का निधन हो गया था तथा 5 लोग घायल है जिनका इलाज जारी है। आज आष्टा विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर कोठरी शोकाकुल परिवारों के बीच पहुचे एवं


तीनो दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि अर्पित कर प्रभु से प्रार्थना की ,की पीड़ित दुखी परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करे। विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर ने सभी घायलों के भी शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।


विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर ने बताया की जो अनमोल जिंदगियां चली गई उसे तो कोई भी अब वापस नही ला सकता है । क्योंकि उक्त प्राकृतिक आपदा के आगे हम सब नतमस्तक है। लेकिन परिजनों के दुख को हम सब मिल कर बांट तो सकते है,उनके दुख की घड़ी में उनका संबल जरूर बन सकते है।

इसी के तहत विधायक श्री इंजीनियर ने बताया की तीनो मृतकों के परिजनों को शासन की ओर से 4-4 लाख की आर्थिक सहायता शीघ्र उनके खाते में डाली जाएगी। जिस महिला के पति का निधन हुआ है उन्हें मप्र शासन की कल्याणी योजना के तहत

पीएम आवास,600 रुपये प्रतिमाह पेंशन,मुफ्त अनाज के लिये पात्रता पर्ची के अलावा तीनो पीड़ित परिवारों को हर सम्भव जो भी हो सकता है वो सहायता दी जायेगी।
इस दौरान विधायक के साथ नप कोठरी के अध्यक्ष प्रतिनिधि राधेश्याम दलपति,कोठरी मंडल के अध्यक्ष रूपेश पटेल,नरेंद्र गंगवाल,ललित धारवा,जितेंद्र जैन, सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्तिथ थे।

You missed

error: Content is protected !!