Spread the love

आष्टा । अमृत 02 की ट्रेंनिग लेकर जोधपुर से लोटे नगर पालिका सीएमओ ने आज 2 सितंबर सोमवार को प्रातः नपा के सभा कक्ष में नपा के सभी विभागों के कर्मचारियों की बैठक ली। कार्यो की समीक्षा की। सीएमओ राजेश सक्सेना ने बताया कि वे विगत तीन दिनों से अमृत 2.0 की ट्रेनिंग में जोधपुर प्रवास पर थे।

1 सितंबर को पुनः मुख्यालय में उपस्थित होकर आज नगर में निकलने वाली महाकाल की सवारी के संबंध में अध्यक्ष प्रतिनिधि श्री राय सिंह मेवाडा एवं निकाय के सहायक यंत्री उपयंत्री स्वच्छता निरीक्षक सफाई जमादार सफाई दरोगा के साथ शहर का भ्रमण किया एवं व्यवस्थाओ को करने के आवश्यक निर्देश दिये। समीक्षा बैठक में सभी कर्मचारियों को निर्धारित समय सीमा में कार्यालय में उपस्थित रहने हेतु समझाइश दी एवं कहा गया कि जिस कर्मचारी को जो भी कार्य सोपा गया है ।

उसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी । निकाय के पार्षद गण एवं नागरिक जो भी काम लेकर कार्यालय में आते हैं उसको समय सीमा में पूर्ण करना भी सुनिश्चित करें । बैठक में अनुपस्थित कर्मचारियों का एक दिवस का वेतन काटे जाने के निर्देश दिये गये। सभी शाखा प्रभारी एवं उपयात्रियों को अपने-अपने शाखा के कार्यों को समय सीमा में करने के निर्देश दिये ।

सीएमओ सक्सेना ने यह भी कहा कि निकाय की सेवाएं आपातकालीन सेवाएं हैं,किसी भी कर्मचारी को 24 घंटे में कभी भी अपने कर्तव्य पर बुलाया जा सकता है । कोई भी कर्मचारी बगैर स्वीकृति के मुख्यालय ना छोड़े इसका विशेष ध्यान रखा जावे । सभी कर्मी प्रातः 10:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक कार्यालय में उपस्थित रहे । लंच टाइम 1:30 से 2:00 तक निर्धारित है ।

एनयूएमएल शाखा का चार्ज प्रभारी श्री महेंद्र,श्री शिवराज, श्रीमती पार्वती शर्मा को दिया गया । इन्हें निर्धारित लक्ष्य को 15 सितंबर 2024 तक करने के निर्देश दिये है । लक्ष्य पूर्ण न किए जाने पर 16 सितंबर को इस निकाय से अन्य निकाय में स्थानांतरण किए जाने हेतु वरिष्ठ कार्यालय को भेजने संबंधी हेतु कहा गया । जो भी कर्मचारी कार्यालय से बाहर कार्यालय समय में शासकीय कार्य से जाते हैं वह सभी कर्मचारी सीएमओ चेंबर में रखे रजिस्टर में कार्यस्थल का विवरण अंकित करके ही जावे । सभी उपयंत्री/ फील्ड ऑफिसर प्रातः 10:00 बजे उपस्थिति पंजी पर अपने हस्ताक्षर करना सुनिश्चित करें । श्री मनोहरसिंह प्रभारी राजस्व निरीक्षक को दिनांक 14 सितंबर को होने जा रही नेशनल लोक अदालत में बकाया बसूली राशि के विरुद्ध 10 लाख वसूली करने के निर्देश दिये है।

You missed

error: Content is protected !!