Spread the love

आष्टा। हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी परंपरा का निर्वाहन करते हुए युवा संगठन ने निर्धन परिवार को मिठाई, राखी, गोला एवं नए कपड़े वितरित कर उनके चेहरों पर भी मुस्कान बिखेरी।

आष्टा युवा संगठन के प्रमुख आनन्द गोस्वामी ने बताया विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर एवं नपा अध्यक्ष प्रतिनिधि श्री रायसिंह मेवाडा की उपस्तिथि में निर्धन असहाय परिवारों को सामग्री के किट वितरित किये । निर्धन परिवारों को सामग्री मिलने के बाद चेहरे पर खुशी नजर आई।

आष्टा नगर के समाजसेवी युवा संगठन द्वारा ऐसे परिवार जिसमें मुखिया नहीं है वहीं निर्धन परिवार के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए ऑपरेशन मुस्कान अभियान चलाया गया है । जिसमे रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने हेतु कपड़े, राखी, मिठाई, एवं अन्य उपहार नगर के ग्यारह परिवार के तीस सदस्यों को दिए गए।


कार्यक्रम में विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर,नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा, भाजपा जिला महामंत्री धारा सिंह पटेल, जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि सोनू गुणवान, भाजपा पिछड़ा वर्ग राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य संजीव सोनी पांचम, पार्षद तेजसिंह राठौर, पूर्व पार्षद पंकज यादव, विपिन सिंगी, महेश राठी,राजाराम मालवीय आदि उपस्तिथ थे।

इस अवसर पर विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर ने कहा कि आष्टा युवा संगठन बेहतरीन कार्य कर रहा है । युवा संगठन का कार्य सराहनीय है । जहां भी आपको मेरी मदद लगे आप बिल्कुल कह सकते हैं । शासन स्तर से आप निर्धन परिवारों की मदद के लिए मुझ से जो सहयोग चाहेंगे में सदा तैयार रहूंगा और साथ ही अपनी और से आष्टा युवा संघठन संस्था को 25 हजार रुपए की मदद प्रदान करने की घोषणा की।

विधायक ने रक्षाबंधन के अवसर पर सभी बहनों को रक्षा बंधन पर्व की बधाई दी । वही रायसिंह मेवाड़ा ने कहा कि मैं भी संगठन का सदस्य हूं ये संगठन हमेशा लोगों की मदद करता है कोरोना काल में भी संगठन द्वारा सबकी मदद की गई । हर प्रकार की आपदाओं में ये संघठन मानव सेवा करता है ।

इस संगठन की प्रशंसा करता हु एवं आप सभी को रक्षा बन्धन पर्व की शुभकामनाए प्रदान करता हु। आयोजन को धारा सिंह पटेल, सोनू गुणवान, पार्षद तेज सिंह राठौर, संजीव सोनी पांचम ने भी सम्बोधित किया। संजीव सोनी ने अपनी और से 5000 रु की राशि भी मानव सेवा के लिए संगठन को प्रदान की।

कार्यक्रम का संचालन कुशलपाल लाल ने किया एवं आभार संस्था प्रमुख आनंद गोस्वामी ने किया कार्यक्रम में प्रमुख रोहित तोमर, अभिषेक पाटीदार, जितेन्द्र परमार ,विक्रम कुमावत,बालमुकुंद कुशवाहा, पवन रांका, भविष्य राठौर, पवन यादव, राजेश राजपूत, आनंद शर्मा अनिल कुशवाह आदि सदस्य उपस्थित रहे।

You missed

error: Content is protected !!