Spread the love

आष्टा । कल रात से आज प्रातः तक आष्टा थाना क्षेत्र में घटे दो दर्दनाक हादसों में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। दो की मौत अमलाह धामन्दा मार्ग पर दो बाइको की भिड़ंत होने से हुई वही एक युवक की मौत आज प्रातः ग्राम मुगली में करंट लगने से हुई। आज प्रातः इन तीनो मृतकों का सिविल अस्पताल में पीएम कर शव उनके परिजनों को सौपा गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।


अमलाह चौकी प्रभारी श्री अजय जोझा ने बताया की रात्रि में 9 से 10 बजे के बीच सूचना मिलने पर चौकी से पुलिस घटना स्थल पहुची। घटना में दो बाइक भिड़ी जिसमे दो युवकों की जिनके नाम शिवांक पिता सुरेश किल्लोदिया उम्र 26 वर्ष जाती विश्वकर्मा निवासी इछावर एवं नर्मदाप्रसाद पिता चुन्नीलाल उम्र 35 वर्ष निवासी गोलू खेड़ी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद दोनों को सिविल अस्पताल आष्टा पीएम के लिये भेजा गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।


दूसरा हादसा आज प्रातः ग्राम मुगली में घटा। मुगली में आज प्रातः एक युवक जितेन्द्र धनगर बकरियों के लिये पत्तियां लेने घर के पास में गया था। इसी दौरान उसे करंट लग गया जिसके कारण उसकी मौत हो गई। करंट लगने से हुई मौत के बाद युवक को सिविल अस्पताल लाया गया यहा पीएम के बाद शव परिजनों को सौपा गया। आष्टा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है ।

You missed

error: Content is protected !!