Spread the love

आष्टा । 1 अगस्त को सुबाह घर से काम के लिये निकला युवक सतीश कुशवाह पिता कैलाश कुशवाह जब पूरे दिन घर नही लौटा तब 2 अगस्त को सतीश का भाई विष्णु कुशवाह पिता कैलाश कुशवाह ने आष्टा थाने पहुच कर पुलिस को इसकी सूचना दी।

सूचना पर आष्टा थाना पुलिस ने गुमइंसान कायम किया। आज दोपहर में सतीश के परिजनों को पुलिस से सूचना मिली की हरदा में हाईवे पर खंती में एक युवक की लाश मिली है जिसके हाथ पर सतीश नाम लिखा है। सूचना के बाद परिजन हरदा पहुचे ओर मिले शव की पहचान सतीश के रूप में की ।

लाश मिलने पर हरदा पुलिस ने मर्ग कायम किया है। अब बड़ा प्रश्न यह की सतीश जो कि पलम्बरी का कार्य करता है वो हरदा कैसे पहुचा, उसकी हत्या क्यो की,हत्यारा कौन है,हत्या मौके पर ही कि या कही और हत्या कर लाश को यहा फेक दिया हो। ये उठे प्रश्न जांच के बड़े बिंदु है । मृतक आष्टा के पूर्व पार्षद माखन कुशवाह का रिश्तेदार है।

आज जब ये सूचना मिली की सतीश कुशवाह जो 5 दिनों से गायब था कि लाश हरदा में मिली है,उसका पूरा मुह कुचला हुआ है तब माखन कुशवाह ने सतीश की मौत सामान्य मौत नही ये हत्या है.! हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने की पुरजोर मांग उठी,माखन कुशवाह ने इसकी जानकारी विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर को दी एवं हरदा पुलिस से चर्चा करने का निवेदन किया।

विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर ने हरदा एसपी श्री अभिनव चौकसे से चर्चा कर इस मामले के आरोपी जल्द गिरफ्तार हो कि बात की। एसपी श्री अभिनव चौकसे ने विधायक आष्टा को भरोसा दिया है की 2 दिन में हम आरोपी को पकड़ लेंगे । मृतक का आज हरदा में पीएम होगा ।

error: Content is protected !!