Spread the love

सीहोर । सीहोर जिले में लगातार हो रही भारी वर्षा को दृष्टिगत रखते हुए कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह ने आज 2 अगस्त 2024 को जिले के सभी शासकीय /अशासकीय स्कूल तथा आंगनबाड़ियों के लिए अवकाश घोषित किया है।

यह अवकाश केवल छात्र-छात्राओं के लिए होगा। शिक्षक एवं स्कूल स्टाफ निर्धारित समय पर ड्यूटी समय उपस्थित रहेंगे। अवकाश की सूचना समय पर नही मिलने के कारण सभी स्कूल खुल गये थे एवं विद्यार्थी भी प्रथम शिफ्ट के सुबाह स्कूल पहुच गये थे।

सूचना मिलने पर विद्यालयों ने बच्चों की छुट्टी की ओर घर भेजे। छुट्टी घोषित होने पर बच्चों में काफी खुशी नजर आई।

“लगातार बारिश से सीहोर जिले के कोलार डैम में जलस्तर बढ़ा, आज फिर 2 गेट ओर खोले पूर्व में भी 2 गेट खोले थे,अब चार गेट खोल गये है”

जिले में लगातार हो रही भारी वर्षा को दृष्टिगत रखते हुए कोलार डैम का वाटर लेवल मेंटेन रखने के लिए दो गेट और खोल दिए गए हैं। कोलार परियोजना की कार्यपालन यांत्रिक श्रीमती हर्षा जैनवाल ने जानकारी दी कि दो गेट पहले ही खोल दिए गए थे। इस प्रकार कोलार डैम के चार गेट कुल 7 मीटर खोल दिए गए हैं।


कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह तथा कार्यपालन यंत्री श्रीमती हर्षा जौनवाल ने नागरिकों से अपील की है कि वे कोलार नदी, कोलार नहर तथा बांध प्रभावित क्षेत्र में नहीं जाएं तथा किसी प्रकार की गतिविधि नही करें

You missed

error: Content is protected !!