Spread the love

आष्टा । आष्टा के भंवरा,भंवरी,बागेर क्षेत्र में गेल इंडिया प्लांट लगाने की दी गई स्वीकृति के बाद इस प्लांट में जिन किसान भाईयों की कृषि भूमि को प्लांट हेतु लिये जाने के लिये चिन्हित की गई है। उसको लेकर किसान तैयार नही है। इसको लेकर किसानों ने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को एक ज्ञापन भी सौपा था।

तथा उक्त कई ग्रामो के किसान विधायक गोपालसिंह इंजीनियर से भी मिले थे तथा अपनी भावना से विधायक को अवगत कराया था। तब विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर ने क्षेत्र के किसानों को कहा था कि आपकी पीड़ा,आपकी समस्या,आपकी भावना को लेकर में जल्द ही मुख्यमंत्री से मिलूंगा ।

इसी के तहत आज आष्टा विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर ने भोपाल पहुच कर मप्र के संवेदनशील मुख्यमंत्री डॉ श्री मोहन यादव से मिले एवं गेल इंडिया प्लांट में जिन किसान भाईयों की निजी भूमि चिन्हित की उनकी पीड़ा,

उनकी भावना से मुख्यमंत्री जी को अवगत कराया और हम किस तरह से हमारे किसान भाईयों के हितों की रक्षा कर उनकी भावना का सम्मान करते हुए क्या कर सकते है को लेकर विस्तार से चर्चा कर इस क्षेत्र के किसानों को मुख्यमंत्री जी से मिलाने,चर्चा कराने की बात तय की गई।

विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर ने बताया कि मुख्यमंत्री जी स्वयं किसानों से भेंट कर उनसे चर्चा करेंगे,उनकी भावना को सुनेंगे । बताया गया कि जल्द ही विधायक आष्टा किसान भाईयों को भोपाल ले जा कर मुख्यमंत्री से मिलवाएंगे ।

error: Content is protected !!