Spread the love

सीहोर। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के तत्वाधान में शहर के तहसील चौराहे से रैली निकालकर एक ज्ञापन नायब तहसीलदार सौंपा गया। इस मौके पर शहर कांग्रेस के अध्यक्ष ओम वर्मा और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष राकेश राय सहित अन्य कांग्रेस नेता मौजूद थे। इस मौके पर पर्व नपाध्यक्ष श्री राय ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा लाए किसान बिल को पास कर किसानों पर थोपे जाने का विरोध हर स्तर पर कांग्रेसजन करेंगे। कांग्रेस किसानों के साथ है। वहीं शहर कांग्रेस अध्यक्ष श्री वर्मा ने कहा कि भाजपा की केन्द्र सरकार और प्रदेश की भाजपा सरकार किसानों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है।


इस संबंध में मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला महामंत्री हरीश आर्य ने बताया कि केन्द्र सरकार द्वारा काले कानूनों को किसानों पर जबरदस्ती हिटलरशाही के द्वारा थोपा जा रहा है। वहीं पूर्व किसान कांग्रेस के नेता हरगोविन्द दरबार का कहना है कि किसान देश का अन्नदाता है। उस पर यह काले कानून बज्रपात की तरह है। इन्हें तुरंत रद्द होना चाहिए। साथ ही कहा कि किसानों पर बेरहमी से लाठी चार्ज और कड़के की सर्दी में पानी बौछारे डालनाा अमानवीय है। इसका कांग्रेस विरोध करती है।
प्रदेश सरकार कर रही कोविड-19 कर्मचारियों के साथ अत्याचार


पिछडा वर्ग के जिलाध्यक्ष राजेश भूरा यादव ने कहा कि सोमवार को राज्यपाल से संबोधित ज्ञापन में प्रमुख रूप से तीन समस्याओं का उल्लेख है, जिसमें किसान बिल, कोविड-19 लाठी चार्ज और दुव्र्यवहार और महिला उत्पीडऩ आदि के संबंध में पिछड़ा वर्ग के प्रदेशाध्यक्ष राजमणि पटेल के निर्देश पर दिया गया था। इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष नईम नवाब,  राहुल यादव, राजेन्द्र वर्मा, सीताराम भारती, डॉ. अनीश खान, दिनेश भैरवे, ईश्वर सिंह ठाकुर, दशरथ सिंह परमार, विजय परमार, मांगीलाल टिमरई, अजहर सईद, सलीम कुद्दशी, लक्ष्मण सिंह रैकवार, धर्मेन्द्र रेकवार, सईद लाला मंसूरी, इलियाश खान, हनीफ कुरैशी, बाबी रजोरिया, रामनारायण परमार, फैजान पप्पू, मधूसुदन अग्रवाल आदि शामिल थे। 

“जहा भी जाये-मास्क जरूर लगाये”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!