Spread the love

आष्टा । पिछले दिनों लसुलड़िया विजयसिंह हर्राजखेड़ी मार्ग पर जो एक शव मिला था,जिसकी पहचान बाद में कैलाश मालवीय निवासी डोराबाद के रूप में होने के बाद उसके परिजनों को सूचना दी गई थी।

ऐसे पड़ा मिला था मृतक कैलाश मालवीय,उठे सवाल…

पुलिस ने मौके पर मिले शव को देखने के बाद प्रथमदृष्टया उसकी मौत एक्सीडेंट में होना संभावित माना था। मर्ग कायम कर उसकी जांच शुरू की गई।

अब इस मामले में मृतक के भाई कुमेरसिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने जिला पुलिस अधीक्षक सीहोर से मिल कर एक ज्ञापन सौपा एवं मांग की गई कि मृतक कैलाश मालवीय की मौत पुलिस एक्सीडेंट में होना बता रही है वो सही नही है,मृतक के भाई कुमेरसिंह मालवीय एवं उसके पिता मूलचंद मालवीय का कहना है की हमे पूरी शंका है कि उसकी हत्या की गई है।

शरीर पर ये निशान क्या मार पीट के है.?

शंका में परिजनों ने एसपी को सौपे ज्ञापन में कुछ नामो का भी उल्लेख किया है। मृतक के भाई कुमेरसिंह मालवीय ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया की मृतक मेरे भाई का घटना के एक सप्ताह पूर्व उसका मालीखेड़ी के एक व्यक्ति से विवाद हुआ था ।

तथा 6 अप्रैल को सुबाह मेरा भाई मृतक कैलाश मजदूरी पर उसी के साथ ही गया था। 7 अप्रैल को सुबाह पुलिस ने हमे सूचना दी कि कैलाश मालवीय का शव लसुलड़िया विजयसिंह हर्राजखेड़ी मार्ग पर मिला।
मृतक कैलाश मालवीय के भाई कुमेरसिंह मालवीय ने एसपी को की शिकायत में हत्या की जो शंका जाहिर की उसके पीछे जो कारण हो सकते है उसका भी खुलासा किया है।

पीड़ित पक्ष का खुला आरोप है कि कैलाश मालवीय की हत्या को एक्सीडेंट का रूप दिया गया है। उनका कहना है कि मृतक का जो शव घटना स्थल पर पड़ा मिला जिसके फोटो भी पुलिस ने जारी किये उसमे मृतक के दोनों हाथ सिर के नीचे है। क्या एक्सीडेंट में दोनों हाथ सिर के नीचे आ सकते है।

पीड़ितों ने इस मामले की जांच की,की मांग..

घटना को दुर्घटना में बदला गया है। आष्टा पुलिस इसको मानने को ही तैयार नही है। मृतक कैलाश मालवीय के भाई कुमेरसिंह मालवीय ने ज्ञापन के माध्यम से कहा कि मेरे भाई कैलाश की मौत एक्सीडेंट से नही हुई है, हमे पूरी शंका है उसकी हत्या की गई है । इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाये।

error: Content is protected !!