Spread the love

आष्टा । लोकसभा चुनाव को लेकर जिला कलेक्टर प्रवीणसिंह एवं जिला पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने आज देवास लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सीहोर जिले के आष्टा विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्रों एवं आष्टा नगर के शा शहीद भगत सिंह कॉलेज में बनाए गए स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया ।

आष्टा अनुविभाग के दौरे पर आए कलेक्टर एवं एसपी ने ग्राम भीलखेड़ी, कोठरी,बेदखेड़ी,पटारिया ग्राम के एवं आष्टा नगर के विभिन्न मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया । मतदान केंद्रों पर मतदान के दौरान की जाने वाली व्यवस्थाओं का बारीकी से निरीक्षण कर जानकारी ली ।

निरीक्षण के दौरान मतदान केंद्रों पर मतदान दिवस पर मौसम की जो स्तिथि रहेगी उसके मान से भी मतदान केंद्रों पर पानी,छांव,प्रकाश आदि की भी व्यवस्थाए हो ये भी सुनिश्चित की जाये।

जो कमियां आज नजर आई उन्हें समय से पूर्व दूर करने के भी निर्देश दिए । दौरे के दौरान कलेक्टर एसपी ने शहीद शासकीय भगत सिंह महाविद्यालय में बनाए गए स्ट्रांग रूम का भी निरीक्षण किया एवं जानकारी ली।

निरीक्षण के दौरान आष्टा नगर में लगभग 55 करोड़ की लागत से बन रहे सीएम राइज स्कूल निर्माण स्थल पर भी कलेक्टर पहुंचे तथा चल रहे निर्माण कार्य की स्थिति एवं गुणवत्ता को देखा तथा मौके पर उपस्थित जिम्मेदारों से कार्य की प्रगति की जानकारी लेते हुए समय पर निर्माण कार्य पूर्ण करने एवं गुणवत्ता युक्त निर्माण के निर्देश दिए । सूत्र

error: Content is protected !!