Spread the love

आष्टा । अभी तक तो नगर में बाइक चोर ही सक्रिय थे और बाइको की ही चोरी हो रही थी लेकिन अब चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए है की अब वे बड़े चुपहिया वाहनों को निशाना बनाने लग गये है। निश्चित ये बड़े चुपहिया वाहन मालिकों के लिए चिंता का कारण बना है,इस मामले को आष्टा पुलिस को गम्भीरता से लेने की बड़ी आवश्यकता है।
प्राप्त जानकारी अनुसार 2 दिन पूर्व आष्टा नगर के राठौर मंदिर क्षेत्र के पास घर के बाहर खड़ी एक मारुति वैन 2 अज्ञात चोर चुरा कर ले गए।

वैन चोर हुए तीसरी आंख में कैद


ये दोनों मारुति चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद तो हो गये है पर चेहरे स्पष्ट नजर नही आ रहे है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आष्टा नगर के राठौर मन्दिर क्षेत्र में रहने वाले विजय मेवाड़ा आत्मा कमल सिंह मेवाडा उम्र 23 साल आष्टा थाने पहुंच कर अपनी मारुति वैन चोरी होने की लिखित शिकायत की तथा मामला दर्ज करने का आष्टा पुलिस से निवेदन भी किया लेकिन आवेदन लिए 2 दिन होने के बाद भी आज तक कोई मामला दर्ज नहीं किया।

पुलिस का गश्ती दल भी घटना के आस पास गुजरा था


उक्त मारुति वैन 1 दिसंबर की रात्रि में 2 से 3 बजे के बीच अज्ञात चोर बड़े इतमीनान से चुरा कर ले गये, चोरो की संख्या सीसीटीवी फुटेज में 2 नजर आ रही है। पीड़ित का कहना है 2 तारीख को पुलिस को आवेदन भी दिया लेकिन 48 घंटे के बाद भी के आवेदन पर कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की, विगत 2 दिनों से आष्टा थाने के चक्कर लगा रहा हु। देखना है इस पीड़ित की रिपोर्ट कब तक दर्ज होती है.!


चोरी गई उक्त मारुति वैन किसी बैंक से फाइनेंस भी की गई है। घटना के आस पास आष्टा पुलिस का गश्ती वाहन भी घटना स्थल मार्ग से गुजरा था वो भी सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है।

“जहा भी जाये,जब भी जाये मास्क जरूर लगाये”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!