Spread the love

आष्टा । विगत एक माह के लम्बे संघर्ष के बाद अंततः आज जांच रिपोर्ट के प्रतिवेदन पर बीएमओ डॉ जी डी सोनी की रिपोर्ट पर आष्टा पुलिस ने महादेव नर्सिंग कॉलेज के संचालकों पर धारा

419,420,409,218,467,468,471,120 B के तहत मामला दर्ज कर इस अति गम्भीर प्रकरण की जांच आष्टा थाने के प्रभारी टीआई श्री सीएल रायकवाल ने एसआई श्री कोशलेंद्रसिंह बघेल को सौपी है।


स्मरण रहे महादेव नर्सिंग कालेज के विद्यार्थियों ने इस कॉलेज में मोटी फीस बसूली,4 साल से परीक्षा ना कराने, ट्रेंनिग के नाम पर राशि बसूलने,ड्रेस के नाम पर राशि बसूलने,बिना भवन के कॉलेज कागजो में चलाने, अस्पताल कही नजर नही आने,ओरिजनल डाकयोमेन्ट अपने कब्जे में रखने जैसे एक नही अनेकों गम्भीर आरोपो की कलेक्टर श्री प्रवीणसिंह द्वारा एक 4 सदस्यो की टीम द्वारा जांच कराई थी।

ब्रेकिंग न्यूज…

जिसमे लगाये सभी आरोपो को टीम ने सभी पाया था। उस जांच रिपोर्ट के बाद कलेक्टर सीहोर ने नोडल अधिकारी सीएमएचओ डॉ सुधीर डेहरिया को निर्देश दिये थे कि महादेव नर्सिंग कालेज के संचालकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाए।

उसके बाद आज सीएमएचओ के निर्देश पर नये बीएमओ डॉ जीडी सोनी ने चार्ज लेते ही साथी डॉ गम्भीर पटेल के साथ सबसे पहले थाने पहुचे ओर एसडीओपी श्री आकाश अमलकर के समक्ष शिकायत आवेदन पत्र के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई। अब पुलिस इस पूरे मामले की तह तक जा कर जांच शुरू कर रही है। सूत्र बताते है की जिन धाराओं में मामला दर्ज हुआ है उसमें महादेव नर्सिंग कॉलेज के संचालकों को अब सलाखों के पीछे जाने से कोई नही रोक सकता है।

श्री सीएल रायकवाल प्रभारी टीआई थाना आष्टा

इनका कहना है..
आज जांच रिपोर्ट के प्रतिवेदन,शिकायत की जांच पर बीएमओ डॉ जीडी सोनी की रिपोर्ट पर महादेव नर्सिंग कॉलेज के संचालकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है….

श्री सीएल रायकवाल
थाना प्रभारी आष्टा

error: Content is protected !!