Spread the love

आष्टा । जब कोई नया अधिकारी अपने नए पदस्थापना स्थल पर आए, उनका भव्य स्वागत हो यह तो समझा जा सकता है, लेकिन कोई अधिकारी स्थानांतरित होकर जाये और उस अधिकारी का भव्य स्वागत,सम्मान हो,शहर के सभी जिम्मेदार नागरिक उनको बिदाई देने इतनी बड़ी संख्या में उपस्तिथ हो,उनको भव्य बिदाई दे ये निश्चित एक बड़ी बात है ।

ओर यह बड़ी बात आज यहां देखने को मिली है की आज आष्टा थाना प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह राठौर के आष्टा से नीमच स्थानांतरण होने पर आयोजित इस विदाई समारोह में जितने बड़ी संख्या में नागरिक उपस्थित हुए हैं तथा जितना भव्य रूप से स्वागत कर विदाई दी जा रही है ।

निश्चित रूप से यह एक बड़ी बात है और इससे ऐसा लगता है कि पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ ने अपने कार्यकाल में अपने सेवा के साथ नागरिकों के दिलों में भी बड़ा स्थान बनाया है,नागरिको का दिल जीता है। उक्त उदगार विद्वान न्यायाधीश श्री सुरेश कुमार चौबे ने नगर निरीक्षक की पुष्पेंद्रसिंह राठौर के आष्टा से नीमच स्थानांतरण होने पर जयश्री ज्वेलर्स परिवार द्वारा आयोजित विदाई समारोह में व्यक्त किये ।

इस अवसर पर आष्टा एसडीएम आनंदसिंह राजावत,आष्टा एसडीओपी आकाश अमलकर, पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष ललित नागोरी, जिला भाजपा मीडिया प्रभारी पत्रकार सुशील संचेती, व्यापार महासंघ के अध्यक्ष रूपेश राठौर,हिंदू उत्सव समिति के अध्यक्ष कालू भट्ट,भाजपा नगर अध्यक्ष अतुल शर्मा,कवि बाबू देव्वाल,उमेश शर्मा,

आयोजन जितेंद्र सोनी दादा, रतन टेलर,विशाल चौरसिया आदि ने भी विदाई समारोह को संबोधित करते हुए नगर निरीक्षक श्री पुष्पेंद्र सिंह राठौर के कार्यकाल में शहर में कानून व्यवस्था की स्थिति तथा किस तरह उन्होंने चुनौतियों का सामना सभी के सहयोग से करते हुए समस्याओं को हल किया,नगर में एक अच्छा माहौल बनाया आदि को लेकर अपने-अपने विचार व्यक्त कीये ।

अपने बिदाई समारोह के आयोजन अवसर पर टीआई पुष्पेन्द्रसिंह राठौर ने अपने संबोधन में कहा की मेरे कार्यकाल में जो शहर हित मे,नागरिको की सुरक्षा,अमन,शांति,कानून व्यवस्था निर्मित करने में जो अच्छे से अच्छा हो सकता था पुलिस ने किया इसका श्रेय मुझे नही पूरी टीम को जाता है।

क्योंकि सहयोग से ही सफलता मिलती है। शहर के नागरिको ने जो अपना पन,सहयोग दिया उसके प्रति में सबका आभार व्यक्त कर ये मिली सेवा,सहयोग स्मृतियों के रूप में साथ ले कर जा रहा हु,जो मुझे हमेशा जहाँ भी रहूंगा वहां आष्टा की याद दिलाती रहेगी।


इस अवसर पर आयोजक जयश्री ज्वेलर्स परिवार के श्री अवध नारायण सोनी, जितेंद्र सोनी, महेश सोनी,शुभांस सोनी एवं परिवार के सभी सदस्यों में स्थानांतरित होकर नीमच जा रहे टीआई श्री पुष्पेंद्र सिंह राठौर का भव्य स्वागत सम्मान कर उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किये।

इस अवसर पर नगर के नागरिको,पत्रकारो, व्यापारिक संगठन,पार्षदों डॉक्टर व अन्य अधिकारी और कर्मचारियों द्वारा श्री पुष्पेंद्र राठोर का भव्य स्वागत सम्मान किया । इसके पूर्व थाना परिसर में भी श्री पुष्पेंद्र सिंह राठौर का थाना परिवार द्वारा भव्य स्वागत और सम्मान कर बिदाई दी गई।

कार्यक्रम का सफल संचालन श्री विनय आर्य द्वारा किया गया। इस अवसर पर उपस्थित सभी नागरिकों स्थानांतरित होकर नीमच जा रहे हैं टीआई श्री पुष्पेंद्र सिंह राठौर के सम्मान में दिए गए सहभोज में सभी शामिल हुए।

You missed

error: Content is protected !!