Spread the love

आष्टा । बुधवारा क्षेत्र में महिला सपना ताम्रकार पर घर मे घुस कर चाकुओं से किये गये हमले में आज आष्टा पुलिस को 2 ओर आरोपियों को पकड़ने में बड़ी सफलता मिली है। एसडीओपी श्री आकाश अमलकर ने बताया की इस घटना में जो शेष अन्य आरोपी है उनकी तलाश जारी है । जिसमे से अभी तक 3 पकड़े जा चुके है शेष फरार अन्य की पुलिस बड़ी ही सरगर्मी से तलाश कर रही है।

श्री अमलकर ने बताया कि आज जिन 2 आरोपियों को पकड़ने में सफलता मिली है उनके नाम कर्तव्य उर्फ सत्यम पिता दिनेश मटके जाती मराठा उम्र 19 साल निवासी भलेकारी पूरा इमली बाजार राजवाड़ा इंदौर तथा दूसरा आरोपी नाबालिक है।

कल सोमवार को इन दोनों को न्यायालय में पेश किया जायेगा। चाकूबाजी की घटना में घायल महिला सपना ताम्रकार का भोपाल में इलाज जारी है तथा अब उसके स्वास्थ में सुधार होना बताया जा रहा है। स्मरण रहे इसके पूर्व एक आरोपी को ओर पकड़ा था।

उस पकड़े आरोपी का नाम जयश उर्फ राहुल निवासी इंदौर है। जो पुलिस के पास मिले 3 दिन के पीआर के तहत है,आष्टा टीआई ने पुष्पेन्द्रसिंह राठौर ने बताया कल उसे लेकर पुलिस इंदौर जायेगी।

“ये है पूरा मामला..”

आष्टा नगर के सबसे व्यस्ततम बुधवारा क्षेत्र में घटना दिवस को शाम लगभग 4 से 5 बजे के मध्य एक कार में आए अज्ञात आरोपियों द्वारा एक घर में घुसकर घर की मालकिन सपना-प्रशांत उर्फ भुरू ताम्रकार जो कि घर में अकेली थी पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर भाग गए ।

आरोपियों ने महिला पर करीब 3 से चार वार किये जिसमे महिला को शरीर मे तीन स्थानों पर गहरे घाव हो गये थे। घायल महिला को भोपाल के एक निजी अस्पताल में ईलाज चल रहा है। घटी उक्त घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी।

वहीं पुलिस के लिए भी उक्त हुआ हमला एवं घटी घटना एक बड़ी चुनौती के रूप में सामने थी । लेकिन अनुभवी पुलिस अधिकारियों के मार्गदर्शन में आष्टा पुलिस ने घटना के तत्काल बात शुरू की गई जांच पड़ताल,सीसीटीवी कैमरों को खंगालने से कड़ी दर कड़ी मिले साक्ष्य, अन्य सूत्रों से मिली जानकारी से आगे बढ़ती हुई पुलिस का एक दल उसी दिन इंदौर के लिये रवाना हुआ।

इंदौर गए दल को पूरी तो नहीं लेकिन दो चरणों मे अभी तक आधी सफलता प्राप्त हुई है । जो 4 से 5 आरोपी इस घटना में शामिल थे,जिसमे फुटेज में बुधवारा स्कूल वाली गली से निकल कर सांई कालोनी की ओर 4 भागते नजर आये थे,उनमें से एक को पहले पुलिस पकड़ने में सफल हो गई है तथा दो को आज पकड़ा गया है। शेष आरोपीयो एवं उक्त घटना में प्रयुक्त की गई कार की पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुटी है।
आष्टा पुलिस कल सोमवार को इन दोनों आरोपीयो को न्यायालय में पेश करेगी।

You missed

error: Content is protected !!