Spread the love

आष्टा । 24 फरवरी को आयोजित होने वाली लोक अदालत के परिपेक्ष मे नपाध्यक्ष प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा की महती उपस्थिति मे मुख्य नगरपालिका अधिकारी राजेश सक्सेना ने अधिनस्थो की सामूहिक चिंतन बैठक नपा के सभाकक्ष मे संपन्न हुई ।

सुधर जाओ नही तो,कार्यवाही के लिये तैयार रहो-रायसिंह

नपाध्यक्ष प्रतिनिधि श्री मेवाड़ा ने समस्त अधिकारी एवं कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि वर्तमान मे निकाय की वित्तीय स्थिति ठीक नहीं है ।

आगामी लोक अदालत मे जो बकाया राशि वसूल करने का आप लोगो को लक्ष्य दिया गया है उसके अनुरूप ही वसूली कार्य मे अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करें । जिस कर्मचारी द्वारा कार्य के प्रति लापरवाही बरती जाएगी उसके खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही करने के निर्देश नपाध्यक्ष द्वारा सीएमऒ श्री सक्सेना को दिए है ।

परिषद का कार्यकाल डेढ़ वर्ष से अधिक हो चुका है आप सभी अब परिषद का पूर्ण सहयोग करने मे जुट जाये । नगर ने हमें अधिकारी और कर्मचारियों की परेशानी सुनने के लिए नहीं चुना है, हमें नगर का विकास तीव्र गति से करना है

नागरिको के लिए मूलभूत सुविधाएं जुटाने के लिए, बिना परेशानी के समय पर उनके कार्यों को करने के लिए जनता ने हमें चुनकर भेजा है । आप सभी अपने कर्त्तव्य के प्रति सजग होकर अपनी जिम्मेदारी को समझें ।

परिणाम नही देने वालो पर होगी कार्यवाही-राजेश सक्सेना

मुख्य नगरपालिका अधिकारी राजेश सक्सेना ने मंथन बैठक को सम्बोधित करते होवे कहा कि मुझे लगभग 6 माह बीत गए है, इस बीच कई बैठक आहूत कर निर्देश दिए गए, किन्तु आप लोगो के रवैये मे आज तक कोई सुधार नहीं आया है ।

अधिकतर कर्मचारी स्थानीय है यहाँ कि स्थिति परिस्थिति को समझते है, साथ ही आपको यह भी ज्ञात होगा कि प्रदेश की अनेको नगरपालिका ऐसी है जहाँ कर्मचारियों को समय पर भुगतान नहीं हो पा रहा है, हमारी निकाय की आर्थिक स्थिति भी दयनीय है, फिर भी हमारे अध्यक्ष के सहयोग से कर्मचारियों को समय पर भुगतान किया जा रहा है ।

आप सभी को इस बैठक के माध्यम से अंतिम बार समझाईश दी जा रही है आप सभी अपने कर्त्तव्य के प्रति पूर्ण निष्ठां के साथ काम करें ।आगामी लोक अदालत के लिए जो रणनीति व लक्ष्य निर्धारित किया गया है उसके अनुसार बकाया दारो को समय पर नोटिस भिजवाने का कार्य करना सुनिश्चित करें ।

इस लोक अदालत मे ज्यादा से ज्यादा बकायादार से बकाया राशि की वसूली हो सके इसके लिए पूरे प्रयास करें, इतना सब सहयोग करने के बाद भी अगर आप लोग अपना व्यवहार काम के प्रति नहीं सुधार सकते तो हमें नियमानुसार कार्यवाही करने को बाध्य होना पड़ेगा ।

इस महत्वपूर्ण मंथन बैठक मे प्रभारी सहायक यंत्री अनिल धुर्वे, स्थापना प्रभारी मनीष श्रीवास्तव, राजस्व निरीक्षक मनोहरसिंह जावरिया, लेखाधिकारी यश कौशल, अनिरुद्ध नागर, उपयंत्री आयुषी भावसार, आदित्य तलनीकर, कमरुद्दीन खा, अजय द्विवेदी, मोहम्मद इसरार, जगदीश वर्मा,

नारायण सोलंकी, महेंद्र पोसवाल, पार्वती शर्मा, आकाश चौहान, संजय शर्मा, आशीष बैरागी, राकेश विश्वकर्मा, प्रमोद श्रीवास्तव, कैलाश घेँघट, अरुणा सोनी, नीलू ठाकुर, संतोष परमार, समर अली, कुलदीप सोनी, रोहित कालेलकर, राहुल मालवीय सहित समस्त शाखा प्रभारी आदि मौजूद थे ।

error: Content is protected !!