Spread the love

आष्टा। लगभग 4 माह पूर्व आष्टा नगर के बुधवारा क्षेत्र में श्री राम मंदिर के सामने एक बर्तन दुकान पर बर्तन खरीदने आई एक महिला ग्राहक जिसने कढ़ाई खरीदी थी इसके पूर्व उक्त महिला अपनी कृषि उपज चने का जो भुगतान बैंक में आया था उसे बैंक से निकाल कर लाई थी और उस राशि को जो कि लगभग 98 हजार थी एक झूले में रखकर अपने साथ रखा हुआ था।

ये है वो युवक जो सीसीटीवी में घटना के वक्त कैद हो गया था


जिस वक्त वो बर्तन दुकान में कढ़ाई खरीद रही थी तब उसने उक्त झोले को पास में ही सोफे पर रख दिया था जिसे एक अज्ञात चोर पलक झपकते ही चुरा कर रफूचक्कर हो गया। उक्त घटना की सूचना मिलते ही आष्टा टीआई श्री सिद्धार्थ प्रियदर्शन पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे थे तथा आस पास के सीसीटीवी के फुटेज खंगाले,फुटेज मिले जिसमे एक बालक उक्त महिला का झोला ले जाते भागते हुए नजर आया जिसके आधार पर पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उक्त बालक को खोज निकाला था।


आष्टा पुलिस ने बताया उक्त 98 हजार से भरा रुपयों का बैग चुरा कर भागने वाला आरोपी का नाम विकास पिता उमराव सांसी उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम कंडिया थाना बोड़ा जिला राजगढ़ है जो किसी मामले में जावद उप जेल में बंद है उसे आष्टा पुलिस एसआई श्री रामबाबू राठौर जावद पहुचे,तथा आरोपी युवक को प्रोटेक्शन वारंट पर जावद जेल से आष्टा लाये,आरोपी युवक से चोरी किये लगभग 98 हजार में से 60 हजार जप्त किये। इसके बाद आरोपी युवक को आष्टा न्यायालय में पेश किया,न्यायालय ने उसे जेल भेजा।

घटना के बाद फुटेज खंगालने आष्टा टीआई


सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आष्टा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम लसुलड़िया पार निवासी पीड़ित महिला श्रीमति रानी जैन जो कि अपने चने की फसल बेचने के बाद जो भुगतान खाते में आया था उक्त राशि को खाते से निकाल कर लाई थी घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की थी।
कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस आरोपी तक पहुंची थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!