Spread the love

“भाजपा प्रत्याशी इंजी गोपालसिंह ने आष्टा के वार्ड क्र 1,2,3 में सांसद के साथ किया जनसंपर्क”

आष्टा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी इंजीनियर गोपालसिंह ने आज रात्रि में आष्टा नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 1,2,3 में बूथ समिति के सदस्यों, भारतीय जनता पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं एवं क्षेत्रीय सांसद श्री महेंद्रसिंह सोलंकी के नेतृत्व में तीनों वार्डों में रात्रि में घर घर पहुच कर जनसंपर्क कर मतदाताओं से आशीर्वाद लिया।

वार्डो में जनसंपर्क हेतु अलीपुर क्षेत्र में पहुंचे भाजपा प्रत्याशी इंजीनियर गोपाल सिंह का वार्ड के नागरिको,भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं वार्ड के मतदाताओं ने सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी एवं भाजपा प्रत्याशी इंजीनियर गोपाल सिंह का पुष्प माला पहनाकर एवं साफा बांधकर भव्य स्वागत किया । जनसंपर्क में वार्ड के नागरिको को केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओ से अवगत कराया गया। वार्ड की महिलाओ के चेहरों पर लाडली बहना योजना का मिले लाभ से बहनाओ के चेहरों पर खुशी नजर आई।

“पांचवे दिन 13 अभ्यर्थियों ने दाखिल किए नाम निर्देशन पत्र,28 एवं 29 अक्टूबर को नही भरे जाएंगे नाम निर्देशन पत्र

विधानसभा निर्वाचन 2023 के तहत निर्वाचन की अधिसूचना जारी होने के साथ ही चुनाव लड़ने वाले अभ्यर्थियों के नाम निर्देशन पत्र जमा करने की कार्यवाही जारी है। नाम निर्देशन पत्र के पांचवे दिन 27 अक्टूबर 2023 को 13 नाम निर्देशन पत्र दाखिल किए गए है। बुधनी विधानसभा से चार, आष्टा से चार, इछावर से चार तथा सीहोर विधानसभा से एक नाम निर्देशन पत्र जमा किया गया है। इसी प्रकार अब तक जिले की चारों विधानसभा से कुल 28 नाम निर्देशन पत्र दाखिल किए गए है। इसमें बुधनी विधानसभा से सात, आष्टा से नौ, इछावर से सात तथा सीहोर विधानसभा से पाँच नाम निर्देशन पत्र जमा किए गए है।

अब सख्ती से हो रहा है आचार संहिता का पालन…

“28 एवं 29 अक्टूबर को नही लिए जाएंगे नाम निर्देशन पत्र”

आम आदमी पार्टी से राजेश सोलंकी ने भरा नामांकन

28 अक्टूबर को चतुर्थ शनिवार एवं महर्षि बाल्मीकि जयंती के अवकाश एवं 29 अक्टूबर को रविवार अवकाश होने के कारण नाम निर्देशन पत्र नही लिए जाएंगे। नाम निर्देशन की अंतिम तिथि 30 अक्टूबर 2023 है। इसके पश्चात 31 अक्टूबर को नामांकन की संवीक्षा जाएगी, 2 नवंबर नाम वापस लेने की अंतिम तिथि है। पूरे प्रदेश में 17 नवंबर को एक ही चरण में मतदान की प्रक्रिया संपन्न होगी। मतगणना 3 दिसंबर 2023 को होगी।

हम भी है मैदान में…

“भाजपा से इंजी गोपालसिंह को प्रत्याशी घोषित होने के बाद भी आज एक ओर दावेदार कैलाश बगाना ने भाजपा से जमा किया नामांकन”

जब प्रत्याशियों की घोषणा नही हुई थी तब करीब 11 लोग भाजपा से टिकिट की मांग कर रहे थे,कुछ दिनों पूर्व भाजपा ने आष्टा विधानसभा क्षेत से इंजी गोपालसिंह को प्रत्याशी घोषित किया। उसके बाद भी आज टिकिट के एक ओर दावेदार कैलाश बगाना ने आज पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष ललित नागौरी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ हाथों में भाजपा के झंडों को लेकर रैली निकाली ओर तहसील पहुच कर आरओ के समक्ष शुभ मुहूर्त में नामांकन जमा किया। नाम निर्देशन पत्र जमा करने के बाद पत्रकारो से चर्चा करते हुए पूर्व जिलाध्यक्ष ललित नागोरी ने कहा कैलाश बगाना ही बीजेपी से चुनाव लड़ेंगे।

उम्मीद पर दुनिया कायम है….

मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष ललित नागौरी ने कहा कि गोपाल सिंह इंजीनियर को भले ही भाजपा ने प्रत्याशी घोषित कर दिया है,लेकिन कैलाश बगाना ही भरतीय जनतापार्टी के टिकट पर विधानसभा 157 से चुनाव लड़ेंगे। स्मरण रहे आष्टा विधानसभा क्षेत्र क्र 157 से भारतीय जनता पार्टी ने अधिकृत प्रत्याशी के रूप में गोपालसिंह इंजीनियर को टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारा है । जब घोषणा नही हुई थी तब वर्तमान विधायक रघुनाथसिंह मालवीय, कैलाश बगाना ने भी भारतीय जनता पार्टी के समक्ष टिकिट की दावेदारी पेश की थी।

लेकिन भाजपा ने गोपालसिंह इंजीनियर को भारतीय जनता पार्टी से अपना अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया । पार्टी से अधिकृत रूप से प्रत्याशी घोषित किये जाने के बाद भी आज कैलाश बगाना ने अपने समर्थकों के साथ रिटर्निंग ऑफिसर के समक्ष अपना नामांकन जमा किया । टिकिट की घोषणा के बाद बगाना समर्थकों की दो बैठक हुई,बैठक में जिन लोगो ने कहा था कि बगाना आगे बढ़ो,आज ऐसे कई नेता पत्रकारो के कैमरों के सामने आने से बचते भी नजर आये, केवल पूर्व जिला अध्यक्ष ललित नागोरी ने कैमरे के सामने आ कर अपनी बात रखी।
वही कैलाश बगाना का कहना है कि मुझे भाजपा के संगठन पर पूरा विश्वास है,इसके पूर्व में भी एक बार प्रत्याशी बदला गया था,पार्टी बी फार्म मुझे ही देगी मुझे पूरा भरोसा है।
वही आज नामांकन जमा करने के मामले को संगठन ने वरिष्ठ नेताओं को अवगत करा दिया है ।

इछावर में जनसंपर्क

इछावर से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व विधायक शैलेन्द्र पटेल ने किया जनसंपर्क

क्षेत्र में चुनाव प्रचार चरम पर है, इछावर विधानसभा क्षेत्र में सरलता और सहजता से लोगों की मदद करने वाले कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व विधायक शैलेन्द्र पटेल लंबे समय से क्षेत्र में सक्रिय है और गांव-गांव जाकर जनता से आशीर्वाद प्राप्त कर चुके है। शुक्रवार को सौंडा ब्लाक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन प्रातः नौ बजे किया गया था। इस मौके पर ब्लाक अध्यक्ष संतोष मीणा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। इस मौके पर पूर्व विधायक श्री पटेल ने कहा कि क्षेत्र के भाजपा के जनप्रतिनिधियों ने क्षेत्रवासियों की बुनियादी समस्याओं का निदान नहीं किया है। जिससे क्षेत्र नरकीय हो गया है। कांग्रेस वादे नहीं वचन पत्र जारी करती है। कांग्रेस का कार्यकर्ता सभी वर्ग और समाज के लिए कार्य करता है।


कांग्रेस कमलनाथ सरकार की उपलब्धियों और वचनपत्र को लेकर चुनाव लड़ेगी और जीतेगी। उन्होने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा सरकार की नाकामियों को भी गांव गांव में उजागर करेंगे। बैठक के पश्चात अपने समर्थकों के साथ पूर्व विधायक पटेल ने ग्राम छापरी खुर्द, मिनीखेड़ी, नयापुरा, बकतल स्टेशन, मूंडलाकलां, कराडिया भील में जनसंपर्क किया।

“सदगुरू सेवा संघ ट्रस्ट के तत्वावधान में विशाल निःशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर में 158 लोगों की जांच कर 54 को ऑपरेशन हेतु भेजा”

श्री सदगुरू सेवा संघ ट्रस्ट आनंदपुर के तत्वधान में शुक्रवार 27 अक्टूबर को सिविल अस्पताल परिसर में विशाल निःशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर आयोजित किया गया , जिसमें 158 लोगों की आंखों की जांच कर 54 लोगों को ऑपरेशन हेतु आनंदपुर नेत्र चिकित्सालय भेजा तथा 33 लोगों को चश्मा आदि निःशुल्क वितरित किए गए । बीएमओ डॉ सुरेश कुमार माहोर एवं डॉक्टर अतुल उपाध्याय ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि सदगुरू सेवा संघ ट्रस्ट आनंदपुर के तत्वधान में निःशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर 27 अक्टूबर को सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक आयोजित किया गया ।

नेत्र शिविर

जिसमें सदगुरू सेवा संघ ट्रस्ट आनंदपुर नेत्र चिकित्सालय की टीम द्वारा शिविर में आने वाले लोगों की आंखों की जांच कर मोतियाबिंद आदि के नेत्र रोगियों को चिन्हित कर नेत्र चिकित्सालय आनंदपुर के वाहन से सदगुरू सेवा संघ ट्रस्ट आनंदपुर ले गए।ऑपरेशन के पश्चात वापस सिविल अस्पताल में ऑपरेशन कराने वालो को वापस छोड़ा जाएगा।

“थाना पार्वती द्वारा कॉम्बिंग गस्त के दौरान 11 गिरफ्तारी वारन्टीयों को किया गिरफ्तार”

पुलिस अधीक्षक सीहोर मंयक अवस्थी के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गितेश गर्ग एवं आकाश अमलकर एस.डी.ओ.पी. आष्टा के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी पार्वती कृष्ण गोपाल शुक्ला के नेतृत्व में दिनांक 26.10.2023 की रात्रि को की गई कॉम्बिग गस्त के दौरान न्यायालय से जारी 11 गिरफ्तारी वारन्टीयो को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया गया। दिनाँक 26/27.10.23 को न्यायालय से प्राप्त वारन्ट का निष्पादन हेतु कांबिंग गस्त के दौरान प्रथक प्रथक पार्टीया बनाकर वारन्टी की तामिली हेतु रवाना किया गया ।

कांबिंग गस्त के दौरान वारन्टी 1.धर्मेन्द्र पिता जीवन सिंह सेंधव निवासी गोपालपुर, 2. गजराज सिहं पिता किशोरी लाल जाति परमार निवासी हकीमाबाद, 3.बाबु उर्फ बाबुलाल पिता माधोसिहं उम्र 45 वर्ष निवासी खेडीहाट , 4. मुकेश पिता दीनानाथ जाति परमार उम्र 52 वर्ष निवासी हकीमाबाद, 5. ज्ञानसिहं पिता अमर सिहं जाति मेवाडा निवासी दुपाडिया, 6.चान्द सिहं पिता सुरज सिहं उम्र 32 वर्ष निवासी चुपाडिया, 7.चन्दर सिहं पिता मेहताब सिहं निवासी चुपाडिया,

8. संतोष उर्फ चिन्टु पिता सुन्दरलाल निवासी मैना, 9.अखलेश पिता सून्दरलाल निवासी मैना ,10 सुन्दरलाल पिता पन्नालाल निवासी मैना, 11. मेहरवान पिता सून्दरलाल निवासी मैना की गिरफ्तारी कर न्यायालय पेश किया गया । उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी पार्वती उनि कृष्ण गोपाल शुक्ला, उनि हरिनारायण वर्मा प्र.आर. मनोज, प्र.आर दिनेश, प्र.आर. अंभूनाथ पाण्डेय, प्र.आर. अशोक प्र.आर. राजकुमार आर. राजकुमार, आर. रामबाबु, आर. राहुल सै. लक्ष्मीनारायण, सै. जितेन्द्र पोलाया थाना पार्वती पुलिस का सराहनीय योगदान रहा।

You missed

error: Content is protected !!