Spread the love

आष्टा । भाजपा जब निर्णय करती है तो उसके हर निर्णय अच्छे होते हैं भाजपा ने विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी चयन के बाद जिन प्रत्याशियों की घोषणा की उसका निर्णय भी हम सभी कार्यकर्ताओं की राजकुमारी विचार विमर्श एवं विभिन्न स्तरों पर हुए सर्वे के आधार पर ही किए हैं।

भाजपा ने जो निर्णय लिया वह हम सबको मान्य है इस बार आष्टा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में इंजीनियर गोपाल सिंह को पार्टी ने अपना प्रत्याशी घोषित किया है ।

इंजीनियर गोपाल सिंह जो पूर्व में कांग्रेस के टिकट पर आष्टा विधानसभा क्षेत्र से तीन बार चुनाव लडे लेकिन तीनों बार उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा । जब इस बारे में हम लोगों ने भी जानकारी ली तब ज्ञात हुआ कि इंजीनियर गोपाल सिंह व्यक्ति अच्छे हैं, मधुर व्यवहार के धनी है, हंसमुख है तथा प्रत्येक व्यक्ति से जीवित संपर्क वाले व्यक्ति है ।

लेकिन वह गलत पार्टी में होने के कारण तीन चुनाव हारे । अब सभी खूबियों वाले इंजीनियर गोपाल सिंह भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर आज प्रत्याशी घोषित हुए हैं तो हम सब कार्यकर्ताओं का भी यह कर्तव्य है कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी का गढ़ कहे जाने वाले आष्टा विधानसभा क्षेत्र से भारी से भारी बहुमत से जीता कर विधानसभा में भेजें ।

उक्त रोजगार क्षेत्र के सांसद श्री महेंद्र सिंह सोलंकी ने आज स्थानीय शगुन गार्डन में आष्टा विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी इंजीनियर गोपाल सिंह के केंद्रीय चुनाव कार्यालय के शुभारंभ एवं आष्टा विधानसभा क्षेत्र के सभी 6 मंडलों के कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक को संबोधित करते हुए कहें ।

श्री सोलंकी ने कहा कि इंजीनियर गोपाल सिंह को जीतकर हमें विकास की जो गति आष्टा विधानसभा क्षेत्र में पूर्व विधायक स्वर्गीय श्री नंदकिशोर खत्री, स्वर्गीय श्री रणजीत सिंह गुणवान एवं वर्तमान विधायक रघुनाथ मालवीय ने जो विकास की कड़ी को सतत आगे बढ़ाया है इंजीनियर गोपाल सिंह को जीतकर इस विकास की कड़ी को हमें और आगे बढ़ाना है ।

सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी की सरकार एवं मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने विकास के जो कार्य किए हैं जिन्हें हम सबको बूथ स्तर पर घर-घर तक पहुंचना है ।

विकास की योजनाओं से प्रत्येक घर जाकर वहां के हमारे मतदाताओं को नागरिकों को अवगत कराना है तथा उन्हें देश के और प्रदेश के नवनिर्माण एवं भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत से विजय बनाने के लिए हम सबको प्राण प्रण से जुट कर भाजपा को जीतना है ।

इस अवसर पर सांसद श्री महेंद्र सिंह सोलंकी ने सनातन को मलेरिया और डेंगू कहने वालों पर भी करारा हमला करते हुए कहा कि जो लोग हमारे सनातन को मलेरिया और डेंगू के समान बताते हैं इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को ऐतिहासिक मतों से विजय बनाकर के करारा जवाब देना है ।

भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता पर हमें गर्व है और पूर्ण विश्वास है कि वह तन मन धन से मेरा बूथ सबसे मजबूत के मूल मंत्र के तहत प्रत्येक बूथ से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी इंजीनियर गोपाल सिंह को भारी बहुमत से विजय बनाना है। इस अवसर पर जिला भाजपा के प्रभारी बहादुरसिंह मुकाती ने कहा की जो दगा करता है,वो माँ का सगा नही हो सकता,पार्टी हमारी माँ है और कोई भी बेटा-बेटी अपनी माँ के साथ दगा नही कर सकता है। इस अवसर पर पाठ्य पुस्तक निगम के पूर्व अध्यक्ष राय सिंह सेंधव ने कहा कि हम सब को केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओ को घर घर जा कर बताना है,बूथ तक जाना है,बूथ तक हमारा संगठन मजबूत है,हमारा असली युध्द बूथ पर है,बूथ जीता तो चुनाव जीता सब को लगना है। आष्टा भाजपा का अजेय गढ़ है,इस गढ़ कोबनाये रखेंगे


भाजपा प्रत्याशी इंजी गोपालसिंह ने कहा में आपके पास हु,आप मुझे विधायक बनायेंगे लेकिन विधायक में नही भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता विधायक होगा,क्षेत्र की जनता की सेवा के लिये हमेशा समर्पित रहा हु ओर रहूंगा। इस अवसर पर जिला महामंत्री धारा सिंह पटेल,राकेश सुरणा,बाबूलाल पटेल, सुशील संचेती,रायसिंह मेवाडा धर्म सिंह आर्य,नगीन जैन,सोनू गुणवान,भगवानसिंह पटेल,अतुल शर्मा,सुनील परमार,राजेन्द्र केशव,प्रताप जाट,रूपेश पटेल आदि ने भी संबोधित किया। संयुक्त बैठक के बाद सांसद श्री महेंद्रसिंह सोलंकी ने फीता काट कर केंद्रीय चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया।
संचालन रूपेश राठौर ने एवं आभार प्रताप जाट सिद्दीकगंज मंडल अध्यक्ष ने व्यक्त किया।

प्रसपा छोड़ आये भाजपा में किया स्वागत


इस अवसर पर जिला पंचायत के उपाध्यक्ष जीवनसिंह मंडलोई,कल्याणसिंह ठाकुर,मनोज वैद्य,संध्या बजाज,डॉ चंद्रा जैन,तारा कटारिया,प्रिया खंडेलवाल,नीलिमा बैरागी,प्रतिभा नागर,श्रीमति माहेश्वरी,
पार्षद रवि शर्मा,डॉ सलीम,कमलेश जैन,विशाल चौरसिया,कालू भट्ट,तेजसिंह राठौर,कल्लु मुकाती,कुमेरसिंह भाटी,कालू भट्ट,देवजी पटेल,संजीव पांचम,उमेश शर्मा,लक्ष्मणसिंह राणा,धर्मेन्द्र पहलवान,विष्णु परमार हकीमाबाद,रानू परमार,इदरीश खान,जाकिर पटेल,एलमसिंह परमार,हरेन्द्र ठाकुर,ललित धारवा, जावर,कोठरी नप के पार्षद,सरपंच सहित बड़ी संख्या में बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता,वरिष्ठ नेता,जनप्रतिनिधि, उपस्तिथ थे।

You missed

error: Content is protected !!