Spread the love

आष्टा । 17 नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव के मतदान को लेकर आयोग,प्रशासन,पुलिस की तैयारियां शांति पूर्ण,निष्पक्ष, मतदान को लेकर तैयारियां सतत जारी है। मतदान दलों के पीठासीन एवं सहायक पीठासीन अधिकारियों का प्रशिक्षण कार्य पूर्ण हो गया। देर रात्रि में सीहोर से आष्टा भेजी गई ईवीएम मशीनें भी आष्टा पहुच गई है।

आष्टा के शहीद भगतसिंह शासकीय महाविद्यालय में बनाये गये स्ट्रांग रूम में देर रात्रि में रिटर्निंग ऑफिसर आनन्दसिह राजावत,एसडीओपी आकाश अमलकर,तहसीलदार लाखनसिंह चौधरी,नीलम परसेंडिया, राजनीतिक दलों में भाजपा से राकेश सुरणा,

फाइल चित्र

कांग्रेस से अर्जुनसिंह अजय,बसपा से बद्रीलाल कटारिया,आप पार्टी से अखलेश जैन सहित प्रशासन-पुलिस के सभी अधीनस्थ अधिकारियों की उपस्तिथि में आष्टा विधानसभा क्षेत्र के चुनाव के लिये आई 381 ईवीएम-वीवीपैट मशीनें स्ट्रांग रूम में शील की गई।

ईवीएम लेकर आया कन्टेनर कॉलेज गेट में नही घुस पाया,ट्रेक्टर-ट्राली से ले जाना पड़ा मशीनों को

सीहोर से आष्टा ईवीएम मशीनें जिस कंटेनर में आष्टा भेजी गई थी,वो कंटेनर शा कॉलेज में बनाये गए स्ट्रांग रूम तक जाने को तैयार था लेकिन कॉलेज गेट से कंटेनर की ऊंचाई अधिक होने के कारण ईवीएम लेकर आया कंटेनर कॉलेज के अंदर ही नही घुस पाया।

फाइल चित्र

उक्त निर्मित स्तिथि के हल का तरीका खोजा गया,रात्रि में मंडी से ट्रेक्टर ट्राली बुलाई गई और उसमे रख कर ईवीएम मशीनों को कॉलेज में कन्या छात्रावास में बनाये गये स्ट्रांग रूम तक ले गये। वहा सभी अधिकारियों,जनप्रतिनिधियों की उपस्तिथि में ईवीएम मशीनों को रख कर स्ट्रांग रूम शील किया एवं मोके पर एक चार का गार्ड तैनात किया गया।

You missed

error: Content is protected !!